सोशल मीडिया पर नए साल के अवसर पर मलाइका ने शेयर किया अपना बेडरूम वीडियो, सोशल मीडिया यूजर्स का आया है यह रिएक्शन

बॉलीवुड की आइटम गर्ल कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी फिटनेस और हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती है . हम आपको बता दें कि इसी कड़ी में मलाइका अरोड़ा ने साल 2022 के शुरुआत में अपने फैंस के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम से एक बैडरूम वीडियो शेयर किया है.

हम आपको बता दें कि यह वीडियो मलाइका अरोड़ा ने अपने बेडरूम में ही शूट किया है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा सोकर उठते हुए दिखाई दे रही है. बता दें कि इस वीडियो में मलाइका रजाई में लेटे हुए दिख रही हैं. मलाइका ने अंगड़ाई लेते हुए इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है. वह कैमरे को देखते हुए एक प्यारी सी स्माइल देती हैं और फिर अपने चेहरे पर हाथ रख कर सो जाती है. हम आपको बता दें कि यह वीडियो अपलोड करने के साथ ही उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि गुड मॉर्निंग 2022.

गौरतलब है कि एक तरफ जहां उनके फैंस उनकी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और उनके इस वीडियो पर अपने खूब प्यार लुटा रहे हैं. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें इस वीडियो के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि उनकी इस वीडियो पर अब तक कई लाख लाइक आ चुके हैं.

https://www.instagram.com/reel/CYLJQjRlwjr

जैसा कि आप जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. और वह अपने जीवन की हर अपडेट अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. अभी कुछ दिनों पहले ही मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग छुट्टियां बिताकर मालदीव से वापस लौटी हैं. हम आपको बता दें कि अर्जुन और मलाइका दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बहुत सारी फोटो और वीडियो अपने चाहने वालों के साथ शेयर किए थे. हम आपको बता दें कि मलाइका ने अपना एक फोटो बिकनी में भी शेयर किया था जो कि खूब वायरल हुआ था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *