शूटिंग के दौरान जब पूरे क्रू के सामने उतर गए थे नोरा फतेही के कपड़े, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और डांस लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में उनके करोड़ों लोग चाहने वाले हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. अपने फैशन सेंस के कारण भी नोरा फतेही अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है हम आपको बता दें कि कई बार इस एक्ट्रेस को अपने फैशन के कारण ही ऊप्स मोमेंट का भी शिकार होना पड़ा है.

गौरतलब है कि नोरा मूल रूप से कनाडा की रहने वाली है और डांस के प्रति अपने प्रेम को लेकर वह भारत, बॉलीवुड में काम करने चली आई. हम आपको बता दें कि बड़े पर्दे पर उनको पहचान सत्यमेव जयते के गाने दिलबर-दिलबर मैं उनके डांस से मिली थी.

अपने कपड़ों के कारण कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हुई इस एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि कैसे पूरी क्रू के सामने वह शर्म से पानी पानी हो गई. हम आपको बता दें कि यह घटना बाहुबली फिल्म के शूटिंग के दौरान की है. इस घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा था कि यह उनके जीवन के सबसे भयानक क्षणों में से एक था और इसके लिए वह तमन्ना के शुक्रगुजार हैं.

बता दें कि जब गाने की शूटिंग चल रही थी तब नूरा के कपड़ों ने धोखा दे दिया लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने उसे मौके पर ही संभाल लिया. हम आपको बता दें कि शूटिंग के दौरान ही सेट पर नूरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था. हालांकि तमन्ना भाटिया ने समय रहते नूरा को बचा लिया था. यह कोई पहली बार नहीं है की नोरा फतेही अपने कपड़ों के कारण मीडिया के कैमरे में उप्स मोमेंट का शिकार हुई है. अक्सर उन्हें फैशन सेंस के चक्कर में शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *