बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों , अरबो खरबो की संपत्ति के बाद भी नहीं है खुश !

Bollywood actresses happy property Arbo Khabar : आप जानते ही होंगे की खुशहाल जीवन जीने के लिए पैसा बहुत ज़रूरी होता है ! लेकि इसके बाद साथ यह भी सच है की पैसा आपको जीवन की हर ख़ुशी नहीं दे सकती है ! दुनिया में ऐसा बहुत कुछ है जो पैसे के दम पर नहीं ख़रीदा जा सकता है !

Bollywood actresses happy property Arbo Khabar : 

शायद इसी वजह से कुछ लोगो अरबो के मालिक होकर भी अपनी ज़िन्दगी से खुश नहीं रह पाते है ! ऐसी लोगो की संख्या हमारे बॉलीवुड में भी काम नहीं है ! आज हम आपको बॉलीवुड की 3 ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो अरबो रुपयों की मालकिन होकर भी अपनी ज़िन्दगी से खुश नहीं है

1.किरण खेर

किरण खैर एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस है! इनके पति का नाम अनुपम खैर है जो खुद एक बहुत फेमस अभिनेता है ! किरण खेर का जन्म सिख परिवार में 14 जून 1985 को पंजाब के चंडीगड़ में हुआ था ! किरण कपूर की पहली शादी गौतम बेरी से हुई थी ! लेकिन कुछ साल बाद इनका तलाक हो गया थाfir उसके बाद इन्होने अनुपम से शादी की थी ! किरण खेर अभिनेता अनुपम खेर की दूसरी पत्नी है उनकी भी कोई संतान नहीं है। जिसकी वजह से किरण बहुत ही ज्यादा दुखी रहती है !जबकि इनके पास 515 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की संपत्ति है.

2 – संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी फिल्मो से ज्यादा सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड होने की वजह से चर्चा में रहती है संगीता बिजलानी का जन्म 9 जुलाई 1960 को हुआ था ! संगीता बिजलानी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे मोहमद अजहरुद्दीन से शादी की थी हालांकि उन्होंने अब मोहम्मद अजहरुद्दीन से तलाक ले लिया है, लेकिन उनकी कोई संतान नहीं है.

और देखे –सीसीटीवी फुटेज से हुआ बड़ा खुलासा , विवेक तिवारी हत्याकांड में हाथ लगा बड़ा सुराग

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …