सीसीटीवी फुटेज से हुआ बड़ा खुलासा , विवेक तिवारी हत्याकांड में हाथ लगा बड़ा सुराग

Big clue CCTV footage big Vivek Tiwari murder case : कुछ समय पहले के अंत में लखनऊ में हुआ विवेक तिवारी एनकाउंटर अभी भी चर्चा का विषय बना हुआ है ! जानकारी के लिए आपको बताते है की इस एनकाउंटर की गुत्थी लगभग सुलझती हुई नजर आ रही है। लेकिन टीम जांच किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पा रही है !क्योकि जांच के द्वारा किसी भी निश्कर्ष पर पहुंचने से पहले कई नए खुलासे हो जाते है ! जिसके चलते जांच और भी गहराती जा रही है !

Big clue CCTV footage big Vivek Tiwari murder case : 

हाल ही में जांच कर रही टीम के हाथ एक बड़ा सुराग लगा है ! गौरतलब है की जिस रोड पर विवेक तिवारी का एनकाउंटर किया गया उस रोड पर कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं तथा अब जांच टीम ही सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। एक सीसीटीवी फुटेज में इस बात का खुलासा हुआ है की एक ही रोड से गुजरने वाले सना खान और विवेक तिवारी तथा दोनों पुलिसकर्मियों के बीच तकरीबन 50 मिनट से भी अधिक का फैसला था।

एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी ने बयान में कहा था की उन्होंने गाडी का पीछा करते हुए एनकाउंटर किया ! जिसके बाद अब यह प्रश्न खड़े हो गए हैं की जब दोनों पुलिसकर्मी विवेक तिवारी की गाडी से तकरीबन 50 मिनट पीछे थे ! तो क्या विवेक तिवारी 50 मिनट तक उसी सड़क पर आगे जाकर खड़े रहे। हलाकि इस केस की गुथी अब सुलझने की बयाज और भी उलझती जा रही है ! लेकिन इस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से नए खुलासे होने के आसार हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार ने विवेक तिवक्री की पत्नी कल्पना तिवारी को एक सरकारी नौकरी सहित मुआवजा भी प्रदान कर दिया है ! इसके अलावा जल्द से जल्द आरोपी को कड़ी सजा देने का भी भरोसा दिलाया है !

और देखे –ये हैं बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फीमेल सिंगर्स

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …