कभी मोहम्मद अली जिन्ना के नाती के प्यार में पागल थी प्रीति जिंटा, जाने क्यों खत्म हुआ रिश्ता

बॉलीवुड जगत को वीर जारा जैसी फिल्में दे चुकी प्रीति जिंटा और फिल्मों से दूर हैं और अपने निजी जीवन में मजे कर रही हैं. प्रीति जिंटा ने 2016 में विवाह रचा लिया था और पति के रूप में चुना था अपने से 10 वर्ष छोटे जीन गुडइनफ को. प्रीति की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी और दर्शक इनकी शादी की तस्वीरों को देख कर सो गए थे बता दे कि प्रीति जिंटा एक समय में बिजनेसमैन नेस वाडिया के प्रेम में पागल थी और दोनों को अक्सर अलग-अलग फंक्शंस में साथ देखा जाता था. दिलचस्प बात यह है कि नेस वाडिया और प्रीति जिंटा, दोनों को क्रिकेट में काफी इंटरेस्ट था और दोनों के बीच तकरीबन 5 वर्ष तक अच्छे संबंध बने रहें.

नेस वाडिया और प्रीति जिंटा ने दोस्ती के रूप में इस रिश्ते की शुरुआत की थी और बाद में या रिश्ता प्रेम में तब्दील हो गया था और नेस वाडिया की वजह से ही प्रीति जिंटा ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी. बता दें कि प्रीति के इस बॉयफ्रेंड की मां को यह रिश्ता पसंद नहीं था और इस वजह से इन दोनों के रिश्तो के बीच दरार आ गई थी.

Owners of Kings XI Punjab actress Preity Zinta and his beau business tycoon Ness Wadia after the match between their team and Delhi Daredevils during the IPL championship at Mohali on Sunday. Delhi Daredevils won the match by four wickets.
Photo-Deep Kumar

बता दें कि 2008 में आईपीएल की टीम किंग्स इलेवन पंजाब को प्रीति और नेस वाडिया ने मिलकर खरीदा था और बिजनेस पार्टनर के रूप में मीडिया के सामने भी आए थे. वर्ष 2009 अनोखा रिश्ता टूट गया और तब से आज तक या दोनों सिर्फ बिजनेस पार्टनर के रूप में काम कर रहे हैं.

बताते चलें कि 13 जून 2014 को प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ मुंबई के पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई थी और उन्होंने दर्ज किया था किन ऐश ने उनके साथ छेड़छाड़ की है, गाली गलौज की है और उन पर धमकी देने का भी आरोप लगाया था. प्रीति ने यह भी कहा था कि नेस वाडिया ने उनके चेहरे पर जलती सिगरेट फेंक दी थी और उन्हें एक कमरे में भी बंद कर दिया था, वहीं नेस वाडिया ने इन आरोपों को झूठा बताया था.

बताते चलें कि नेस वाडिया के अरबपति पिता नुस्ली वादिया वाडिया ग्रुप ऑफ कंपनी के मालिक हैं और नेस वाडिया पाकिस्तान के फाउंडर मोहम्मद अली जिन्ना के प्रणाती भी हैं. नए सपने ऑडियो ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के ब्रिटानिया इंडस्ट्री के डायरेक्टर भी हैं. बता दें कि नेस वाडिया और प्रीति जिंटा की लड़ाई, क्रिकेट मैच के दौरान मिस्टर वाडिया की मां के लिए VIP सीट नहीं रखने के लिए हुई थी जिसके बाद यह बवाल काफी तूल पकड़ चुका था और उनके ब्रेकअप का कारण भी बन गया.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *