New Year 2022: Sonam Kapoor ने पति संग लिपलॉक तो Shilpa Shetty ने कूदते-फंदते किया नए साल स्वागत

नए साल के आगमन के लिए सभी काफी उत्साहित हैं और काफी धूमधाम से 2022 का स्वागत आ रहे हैं. साधारण लोग से लेकर बॉलीवुड सितारे तक इस वर्ष का अलग अलग अंदाज में स्वागत कर रहे हैं, कोई अकेले पार्टी में व्यस्त है तो कोई परिवार के साथ तो वही कोई दोस्तों के साथ मस्ती कर रहा है. ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने न्यू ईयर पार्टी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा की है. अनिल कपूर की पुत्री सोनम कपूर ने भी अपने पति आनंद अहूजा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पति के साथ लिप लॉक करते नजर आ रही हैं. सोनम, अपने पति आनंद अहूजा के साथ नजर आ रही हैं और वह दोनों काफी जश्न मना रहे हैं.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी अपने घर में कोलाहल मचाते नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने ही अंदाज में लोगों को शुभकामनाएं भेज दी हैं. वहीं करीना कपूर खान के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी सामने आ रही हैं और देखा जा सकता है कि करीना ने लाल रंग का नाइट सूट डाल रखा है और करीना बिना मेकअप के एक गोल्डन रंग की टोपी में नजर आ रही है.

बता दें कि सोनम कपूर ने अपने पति मिस्टर आहूजा को किस करते हुए 2 तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं और दोनों ही तस्वीरों में यह दंपति एक दूसरे को तुमसे नजर आ रहे हैं. दोनों ने काले रंग के कपड़े पहन रखे हैं और उन्होंने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, मेरे जीवन के प्यार के लिए नया साल मुबारक हो. उन्होंने यह भी कामना की है कि वह आने वाले हर साल में अपने पति के साथ रहे और उन्होंने लोगों को भी स्वास्थ्य और खुशियों से भरा नव वर्ष मंगलमय की शुभकामनाएं भेजी हैं.

बात करें शिल्पा शेट्टी की तो उन्होंने अपनी वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हमें पॉजिटिविटी के साथ 2022 में कदम रखना चाहिए और उन्होंने लोगों को स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना भी की है. वही सोहा अली खान ने भी तस्वीर शेयर की है जिसमें सैफ अली खान काले रंग की शर्ट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने भी पत्नी की तरह गोल्डन टोपी लगा रखी है. तस्वीर में सोहा अली खान काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं और करीना शानदार पोज देती नजर आ रही है.

बॉलीवुड सितारों के इस लिस्ट में शामिल है कंगना राणावत भी जिन्होंने लाल सारी और भरे पूरे ज्वेलरी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है और सभी को शुभकामनाएं भी भेजी हैं. सुनील शेट्टी साहब ने भी अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि वह सभी को प्यार और हंसी से भरा नया साल हेतु मुबारकबाद देना चाहते हैं वही नेहा धूपिया ने भी तस्वीर शेयर करते हुए पति अंगद बेदी के साथ लिप लॉक सीन साझा की है और उन्होंने लिखा है उन्हें कोई पछतावा नहीं है और ना ही वह कोई संकल्प ले रही हैं बस वह आभार व्यक्त करना चाहती हैं सभी के प्रति.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *