नए साल की पार्टी में निक जोनास को चूमती नज़र आई प्रियंका, फिर निक ने किया कुछ ऐसा

मशहूर कपल निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने नए साल की शुरुआत दर्शकों के बीच अपनी रोमांटिक तस्वीर शेयर कर की है. बता दें कि प्रियंका और निक अमेरिका में अपने परिवार और दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी इंजॉय कर रहे हैं और निक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें साझा की है. उन्होंने तस्वीर के साथ प्यारा सा कैप्शन ले लिया है और अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ बिताए पल दर्शकों के बीच रखा है.

बता दें कि बीती रात प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जमकर पार्टी की है और तस्वीरों में इन दोनों को एक दूसरे की बाहों में झूलता देखा जा सकता है. एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा निक जोनस को किस करते नजर आ रही हैं और निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के साथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है. प्रशंसक इन तस्वीरों को को प्यार दे रहे हैं और फोटो पर लाइक और कमेंट की बरसात सी हो चुकी है.

निक ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है, माय फॉरएवर न्यू ईयर किस. और कैप्शन के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी लगाया है. इन दोनों ने इस पार्टी में एक दूसरे के कपड़े को कॉन्प्लीमेंट भी किया है और दोनों वाइट नेट कपड़े में नजर आ रहे हैं. निक जोनस ने तो अपने सोशल मीडिया हैंडल से तस्वीरें हैं लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने अपने बीच एक भी फोटो नहीं रखी है.

बताते चलें कि साल 2021 दंपति के लिए काफी व्यस्त रहा था जहां निक जोनास अपने म्यूजिक कंसर्ट्स काम कर रहे थे, प्रियंका चोपड़ा भी अपने प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त थी. मालूम हो कि शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा अपने पति के साथ में रहती हैं लेकिन उनका देसी गर्ल वाला अंदाज गया नहीं है. और खूबसूरत जोड़ों की तरह इस दंपति ने भी नए वर्ष का स्वागत धूमधाम से किया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *