इस अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल, पहचानने में असफल रहे फैंस

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों की तस्वीरे वायरल होना एक आम बात बन गई है, अभी हाल ही में एक बॉलीवुड स्टार की बचपन की तस्वीर सोसल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही थी। जिसके बाद से फैंस के बीच उस तस्वीर के स्टार को पहचानने की उत्सुकता शुरू हो गई थी, आईए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

हम जिस वायरल हो रही तस्वीर की बात कर रहे थे, उसमे तीन बच्चे दिखाई दे रहे है, जिनमे से एक बच्ची बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। पहले तो इस उत्सुकता में काफी लोगो के द्वारा तस्वीर में नजर आ रही एक्ट्रेस को पहचानने की कोशिश की गई पर सभी असफल रहे, तो चलिए हम ही आपकी पहचानने में मदद कर देते हैं। अगर आप गौर से देखने की कोशिश करेंगे, तो आपको इस तस्वीर में एक बच्ची की फेस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से मिलती हुई नजर आएगी, सुन कर आपको जरूर ताज्जुब लग रहा होगा, पर यह सच हैं। आपको बता दें, इस तस्वीर में वो अपनी दोस्त के कंधे पर सिर को झुकाए प्यारी सी स्माइल दे रही बच्ची और कोई नही बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस और करोड़ों दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हैं।

खबर के अनुसार, दीपिका ने खुद यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जो फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं।

वहीं उनकी वर्कफ्रंट की बात करे तो, वे अभी रणवीर सिंह के साथ की अपनी फिल्म 83 को लेकर काफी सुर्खियों में है, जो 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत और पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की जिन्दगी पर आधारित हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *