जानिए 90 की खूबसूरत हसीना आयशा की ऐसी रही जिंदगी, अक्षय के साथ प्यार, लिव इन नाना पाटेकर के साथ, शादी….

बॉलीवुड की इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्री आयशा जुल्का को कोई आखिरकार कैसे भूल सकता है क्योंकि 90 के दशक में अभिनेत्री की खूबसूरती के तो कई लोग दीवाने थे वही आयशा जुल्का बेहद ही कम समय में बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शामिल हो गई थी लेकिन वह इंडस्ट्री के अंदर ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाए और वहीं आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिकंदर ने जहां उनको रातों रात स्टार बना दिया वही फिल्म दलाल ने उनके बढ़ते हुए कैरियर के ग्राफ को एकदम से गिरा दिया था! आयशा जुल्का अपने प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बटोर टी रहती थी लेकिन उनकी निजी लाइट भी अक्सर लाइमलाइट में ही छाई रहती थी और अपने आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से उनकी प्रोफेशनल से लेकर निजी जिंदगी तक के बारे में कुछ आपको रूबरू करवाने वाले हैं-

यह बता दे कि आयशा जुल्का का जन्म 28 जुलाई 1972 को कश्मीर में हुआ था और उनके पिता का नाम इंदर कुमार जुल्का और माता का नाम स्नेह जुल्का है! वही बता दे कि अभिनेत्री के पिता इंदर कुमार एयरपोर्ट में कार्यरत है वही बचपन से ही आयशा का सपना था कि वह बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री बन जाए! वहीं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी साल 1983 इस दौरान फिल्म आई थी कैसे-कैसे लोग! वही इस समय ऐसा महज 11 साल की ही थी और इसके अलावा उन्होंने कई सारे ऐड सूट भी किए हैं और बॉलीवुड में बतौर लीड अभिनेत्री सलमान खान की फिल्म कुर्बान से डेब्यू भी किया है!

अपने 27 साल के करियर में आयशा जुल्का ने 52 फिल्मों में काम किया है लेकिन बतौर लीड अभिनेत्री में आयशा जुल्का कुछ ही फिल्मों में नजर आ पाए हैं इनमें से कई फिल्मों के को-स्टार के साथ लिंग कब की भी खबरें सामने आई हैं दरअसल अभिनेत्री का नाम सलमान खान से लेकर नाना पाटेकर तक हर किसी के साथ जुड़ने लग गया था वही जब फिल्म कुर्बान आई थी तो उस समय खबरें तो यह थी कि सलमान खान और आयशा जुल्का एक दूसरे को डेट कर दें और ऐसे भी कुछ समय के बाद ही यह मामला शांत भी हो गया था!

वही इसके बाद आयशा जुल्का का नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार के साथ जुड़ा दरअसल इन दोनों की जोड़ी ने कई फिल्मों में एक साथ दबा मचाया था वही ऑनस्क्रीन प्यार दिखाते दिखाते दोनों अपनी पर्सनल जिंदगी में भी काफी नजदीक आ गए थे कहा था ऐसा भी जाता है कि उस समय अक्षय कुमार इस रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सीरियस नहीं थे इसलिए आयशा जुल्का ने अलग होना ही बेहतर समझा था!

उसके बाद इनकी फिल्म आज आई थी जो कि हर किसी को याद भी होगी इस फिल्म में आयशा जुल्का ने अपने से 24 साल बड़े अभिनेता नाना पाटेकर के साथ इंटिमेट सीन भी दिए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हुई इस फिल्म की सफलता से ज्यादा नाना पाटेकर और आयशा जुल्का का अफेयर सुर्खियों में रहा था दोनों के बीच तो नजदीक इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि वह दोनों लिव इन में रहने लग गए थे!

नाना पाटेकर और आयशा जुल्का के साथ ही मनीषा कोइराला को भी डेट कर रहे थे और ऐसे में मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को आयशा के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था जिसकी वजह से मनीषा बुरी तरीके से टूट गई थी और वही नाना पाटेकर के साथ आयशा जुल्का का भी अफेयर ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और वह अलग हो गए थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *