देखिए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के घर की इनसाइड तस्वीरें, आलीशान यह घर किसी महल से कम नहीं

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बढ़ी बेटी ट्विंकल खन्ना संग शादी रचाई थी। ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की अभिनेत्री रही है लेकिन बॉलीवुड में वह अपना खास जलवा नहीं दिखा पाई। उसके बाद ट्विंकल खन्ना एक राइटर के तौर पर अपना कैरियर शुरू कर चुकी है। और एक लेखिका के तौर पर उनका काफी नाम है। दोनों की कमाई काफी ज्यादा है।

ट्विंकल और अक्षय का रहने का तरीका भी काफी आलीशान है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपना 48वा जन्मदिन अपने पति के साथ मालदीप में मनाया है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना मुंबई में रहते हैं। मुंबई में उन दोनों का एक आलीशान घर है जिसकी कीमत तकरीबन ₹800000000 बताई जाती है। अक्षय का यह घर मुंबई के जुहू में स्थित है। अक्षय और ट्विंकल के घर से जुहू का नजारा काफी करीब से और साफ तरीके से देखने को मिलता है।

आज के इस पोस्ट में आपको अक्षय और ट्विंकल के इस आलीशान घर के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं कि उनके घर में क्या-क्या मौजूद हैं। साथी उनके घर की इनसाइड तस्वीरें भी आपको दिखाते हैं।

शुरुआत से शुरू करते हैं आपको बता देगी अक्षय की इस घर में ग्राउंड फ्लोर पर किचन डाइनिंग लिविंग और एक होम थिएटर है।

इसके अलावा अक्षय कुमार ट्विंकल ने अपने घर में बड़ा सा गार्डन भी बना रखा है। उनका यह गार्डन बेहद खूबसूरत है। इसके अलावा जैसे कि सभी जानते हैं कि ट्विंकल एक लेखिका है और अब तक उनकी तिन किताबें भी निकल चुकी है। ऐसे में ट्विंकल खन्ना को किताबें पढ़ना बहुत पसंद है जिस वजह से ट्विंकल ने अपने घर में एक लाइब्रेरी टेबल भी बना रखी है। उनका जो स्टडी टेबल का एरिया है वहां पर उन्होंने एक छोटा सा गार्डन भी बना रखा है।

बताया जाता है कि ट्विंकल खन्ना ने अपने घर को खुद डिजाइन किया है और एक्ट्रेस ने इसे बड़ी खूबसूरती के साथ सजाया है। दोनों ने अपने घर में महंगी और खूबसूरत चीजों का इस्तेमाल किया है। लिविंग एरिया में 13 पार्ट पेडेंट लाइट इंस्टॉलेशन भी है जिसे स्टूडियो ने बनाया है।

ट्विंकल खन्ना एक अच्छी गर्मी की तरह अपने घर को छोटी-छोटी चीजों से सजाया है। अपने घर में ट्विंकल ने कई मूर्तियां भी रखी है जो घर की शोभा और खूबसूरती को बढ़ाने का काम करती है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *