जानिए अनुराग कश्यप की बेटी की 1 महीने की पॉकेट मनी कितनी होती है, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी रह गई पीछे!

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर हैं। अनुराग कश्यप हमेशा ही लाईमलाईट पर रहते हैं उसके साथ ही आए दिन उनकी बेटी आलिया भी काफी सुर्खियों में है। आलिया भी बाकी स्टार किड्स की तरह ही चर्चे में रहती हैं। वही आपको बता दें अनुराग कश्यप ने साल 1997 में आरती संग शादी रचाई थी। आलिया अनुराग और आरती की बेटी है। आलिया के थोड़े बड़े होते हैं साल 2009 में उन दोनों का तलाक हो गया और आरती और अनुराग एक दूसरे से अलग हो गए।

हालांकि एक दूसरे से अलग होने के बावजूद आरती और अनुराग अपनी बेटी आलिया से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और हमेशा से आलिया के बहुत ही करीब रहे हैं।

वहीं अगर बात करें आलिया की तो आलिया हमेशा से ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रही है। आलिया फिलहाल कैलिफोर्निया की शेप में यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही है। रिपोर्ट की मानें तो आलिया की रूचि फैशन मार्केटिंग की और है जिसकी वजह से वह अपने कॉलेज को छोड़कर न्यूयॉर्क और यूरोप के कॉलेजों में एडमिशन लेने के बारे में सोच रही है। वहीं अगर बात करें कि आलिया फिल्मों में आने के बारे में क्यों नहीं सोच रही तू इसके लिए अनुराग ने बेटी आलिया के बॉलीवुड के एंट्री में कहा है कि “वह अपना फैसला खुद करेगी कि उसे क्या करना है। ”

इसके अलावा आलिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है इसके अलावा आलिया का खुद का यूट्यूब चैनल भी है जिसमें आलिया अपने दर्शकों के लिए रोज नए नए वीडियोस लाती है।

और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आलिया अपनी बोल्ड तस्वीरें और फनी वीडियोस हमेशा से ही शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर आलिया के काफी फॉलोअर्स भी हैं।

आए दिन एक्स मी एनीथिंग का कांटेक्ट चल रहा है जिसके चलते आलिया ने भी यह कांटेक्ट रखा था। इस कॉन्टेस्ट में आप अपने चहेते स्टार से कुछ भी क्वेश्चन कर सकते हैं ‌। इससे आलिया के प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों के बारे में काफी जानकारी मिली।

इसके बाद फैंस ने उनसे ढेरों सवाल किए और आलिया ने भी इन सवालों के बड़े मजेदार जवाब दिए । इन्हीं में से एक फॉलोअर्स में आलिया से पूछा था कि वह 1 महीने में कितना पैसा खर्च करती है?

इसके जवाब में आलिया ने कहा था कि,“ जितना मुझे करना चाहिए, उससे कहीं ज्यादा । ज्यादातर में खाने और कपड़ों में खर्च करती हूं । मैं दो हफ्तों में एक बार ऑनलाइन शॉपिंग करती हूं जो बिल्कुल भी अच्छा और सही नहीं है । हमें खाती भी बहुत हूं । मैं अपने खर्च को कंट्रोल करना चाहती हूं ,मैं उसके लिए बहुत ही कोशिश कर रही हूं। ”

अगर बात करिए आलिया की पर्सनल लाइफ की तो आपको बता दे आए दिन आलिया सेन ग्रेगोरी को डेट कर रही हैं। उनसे पहली मुलाकात के बारे में आलिया ने बताया था कि वह सेंड से एक डेटिंग एप पर मिली थी जिसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। आलिया ने यूट्यूब पर एक वीडियो में अपने फ्यूचर प्लांस और बॉयफ्रेंड संग रिलेशनशिप के बारे में भी कई खुलासे किए थे। इसके अलावा वह हो अपने बॉयफ्रेंड के साथ नए साल का जश्न भी मनाने वाली है और इसके लिए वह काफी एक्साइटेड है। आलिया ने अपने फ्रेंड्स के साथ नियर रिलेशन के बारे में भी खुलकर बात की है उन्होंने बताया है कि वह वर्कआउट और फिटनेस को लेकर काफी कंसिस्टेंट रहेगी। नए साल में वह हेल्दी लाइफ़स्टाइल जीना चाहती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *