अधूरा रह गया आम्रपाली दुबे का बचपन का प्यार, चौथी क्लास में ही एक क्लासमेट को दे बैठी थी दिल

आपको बता दिया है जाए कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आज उनके चाहने वालों की लोगों की कमी नहीं है। जब भी इनकी कोई मूवी का गाना रिलीज होती है तो बहुत ही मानी जाती है। मुंबई में पढ़ाई करने वाली अम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत एक सीरियल से की जो उस वक्त भी काफी हिट रही थी और लोगों ने उन्हें उनके अभिनय को काफी सराहाया भी था। इसके बाद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ ‘ निरहुआ रिक्शावाला 2.0 ‘ में अपना अभिनय प्रदर्शन दिखाया था। आज वह फिल्म के लिए सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है।

आपको बता दिया जाए कि आम्रपाली दुबे अपने मोटापे की वजह से और लोगों द्वारा बहुत रोल की जाती थी। लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हो चुकी है। अपनी इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक तस्वीर भी साझा किया है जिसे देखकर हमें पता चल रहा है कि उन्होंने अपने वजन पर काबू कर लिया है। तस्वीर में वह बेहद ही खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है।

आपका बता दिया जाए कि भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि जब उन्हें कोरोना से संक्रमित हुई थी। उन्होंने डाइटिंग करना और वर्कआउट करना बिल्कुल ही बंद कर दिया था। ताकि शरीर को पूरी तरह से रिकवर किया जा सके। लेकिन सौभाग्य से उन्होंने में ताकत हासिल कर ली और थोड़ा योग के साथ कुछ सूर्य नमस्कार जैसे आसन करना शुरू किया और फिर वह धीरे-धीरे फिट होती चली गई।

आपका बता दिया जाए कि अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वे लोगों के गंदे कमेंट से काफी ज्यादा परेशान हो जाती है। लेकिन वह बाद में यह भी सोचती है कि फैंस उनसे काफी शायद उम्मीद करते नजर आते हैं और उनसे बेहद प्यार भी करते हैं। अभिनेत्री ने आगे बताया है कि वह स्वस्थ हो चुकी है और काम करने के लिए तैयार है।

आपको बता दिया जाए कि भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का जन्म गोरखपुर में हुआ था। लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई मुंबई से की थी। स्कूल के समय उन्हें एक लड़के से एकतरफा प्यार भी हो गया था। एक इंटरव्यू के दौरान अम्रपाली दुबे ने खुलासा किया था कि उन दिनों एक लड़के से बेहद प्यार करती थी। सिर्फ इतना ही नहीं उससे शादी करना चाहती थी। दोनों एक ही क्लास में पढ़ाई करते थे। उस वक्त वे दोनों फोर्थ क्लास में पढ़ते थे।

अम्रपाली दुबे ने यह भी खुलासा किया है कि गर्मी की छुट्टियों में वह अक्सर मामा के घर चली जाया करती थी। अब वह वापस लौटी तो वह पांचवी क्लास में दोबारा एडमिशन ली। लेकिन वह लड़का उनके क्लास में नहीं था। वह काफी घबरा गई थी। वह दूसरे सेक्शन की क्लास में गई तो वहां उसने देखा कि वह लड़का दूसरे सेक्शन में चला गया है।

आपको बता दिया जाए कि अम्रपाली दुबे आगे कहती है कि इसके बाद काफी अकेलापन महसूस करने लगी थी। वह बारिश के मौसम में भीगते हुए बहुत ज्यादा रोया भी करती थी। आज भी जब बारिश होती है तो उन्हें उसी लड़के की याद सताती है। आपको बता दिया जाए कि आम्रपाली की जिंदगी का यह राज़ न ही उनके परिवार को अब तक पता चला है न लड़के को पता चला है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *