आखिर किस बात पर मलाइका अरोड़ा का आया अर्जुन कपूर पर दिल, सालों बाद तोड़ी चुप्पी

प्यार के बारे में एक पुरानी कहावत है कि प्यार अंधा होता है. क्योंकि यह जब भी होता है कोई बंदिश, कोई सीमा, कोई उम्र, कोई जात-पात, धर्म, रंग-रूप नहीं देखता. बॉलीवुड में एक ऐसी ही जोड़ी है जिन्होंने उम्र के सारे बंधनों को लाकर एक दूसरे से प्यार किया है और आज पूरी दुनिया के सामने अपना प्यार जताने में जरा भी नहीं शर्माते है. अगर इस जोड़ी की बात करें तो यह जोड़ी है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की. आपको जानकर हैरानी होगी कि अर्जुन कपूर से मलाइका अरोरा खान 12 साल बड़ी है. मगर इनके बीच की कैमिस्ट्री देखने से ही बनती है.

https://www.instagram.com/p/B8VcIEUhp3E/?utm_source=ig_web_copy_link

इन दोनों को लोग जब भी देखते हैं तो यह कहते नहीं थकते की उम्र महज एक नंबर है जो प्यार के बीच में बिल्कुल नहीं आता. पर लोगों के मन में यह भी ख्याल आता है कि मलाइका अरोड़ा दे अर्जुन कपूर की आंखों में ऐसा कौन सा प्यार देख लिया जिसकी वजह से शादीशुदा होने के साथ-साथ एक बच्चे की मां होने के बावजूद उनकी तरफ दौड़ी चली आई.

https://www.instagram.com/p/CM1EIixlUZb/?utm_source=ig_web_copy_link

आखिरकार इस सवाल का जवाब खुद एक्ट्रेस नहीं काफी दिनों बाद दिया और उन्होंने बताया था अर्जुन कपूर की उस खास बात के बारे में जिसके बाद मलाइका अरोड़ा खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाई और शादीशुदा होने के बाद भी उन्हें दिल दे बैठी.

https://www.instagram.com/p/CJfdGUIBOrG/?utm_source=ig_web_copy_link

मलाइका अरोड़ा दे अपने का इंटरव्यू में बताया था कि अर्जुन कपूर जिस तरह से उनके एहसासों को समझते हैं, वैसा और कोई नहीं समझ सकता। यही वो बात थी जो मालाइका को अर्जुन में बेहद पसंद थी, यही सकारात्मकता उनके रिश्ते की नींव बनी. इसके साथ ही बहुत से लोगों को पता होगा कि अर्जुन कपूर काफी मजाकिया है, लिहाजा मालाइका को अर्जुन बेहद खुश रखते हैं और हमेशा मुस्कुराते रहते हैं. मालाइका के अनुसार शायद अर्जुन के यही गुण मुझे काफी प्रभावित करते थे, इन्हीं की वजह से आज हम रिश्ते में हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि 2017 में ही मलाइका और अरबाज एक दूसरे से तलाक ले लिए थे. इसी साल में मलाइका और अरबाज के रिश्तो की खबरें बॉलीवुड गलियारों में शोर मचाने लगी. ऐसा माना जाता है कि अर्जुन के कारण ही मलाइका अरबाज से अलग हुई. फिलहाल तो अर्जुन और मलाइका ने दुनिया के सामने एक दूसरे को स्वीकार कर लिया है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *