परिणीति चोपड़ा ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

जैसा की हम जानते है, फिल्मी दुनिया सबसे खूबसूरत हसीन अदाकारा परिणीति चोपड़ा के बारे में बातें करेंगे। परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की एक खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। अपने अभिनय से बॉलीवुड की दुनिया काफी खास पहचान बना चुकी है। वहीं एक्ट्रेस परिणीति सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई पड़ती है। अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तस्वीरे फैन्स के लिए शेयर करते रहती हैं।

फैन्स एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की तस्वीरों को देखकर काफी ज्यादा लाइक और कमेंट करते भी किया करते हैं। अब कुछ इन दिनों एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने कुछ काफी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की है। यह देखने के बाद फेन्स तो काफी खुश नजर आते हैं। लेकिन कुछ अन्य यूजर्स को उनकी कुछ तस्वीरें खास पसंद नहीं आई और कुछ यूज़र्स ने बहुत अधिक एक्ट्रेस परिणीति को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। एक यूजर्स का यह भी कहना है इस तरह की तस्वीरे को शेयर करके ये अश्लीलता फैला रही है।

आपको बतादे की, परिणीति चोपड़ा ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फिल्मफेयर मैगजीन के दिसंबर 2021 अंक के लिए करवा रखा है। तस्वीर में वह ब्लैक आउटफिट में दिखाई पड़ रही हैं। हालांकि उनके टॉप की नेक बहुत डीप है, जिसे वजह से वह ट्रोल हो रही हैं। इन तस्वीरो में परिणीति बहुत ही ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं। लेकिन कुछ यूज़र्स को उनका ये लुक बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है। एक तरफ जहां भारत की कॉमेडी क्वीन भारती ने एक्ट्रेस के लुक को लाइक कर के उनकी फोटो पर ढ़ेर सारा प्यार बरसाया है तो, वहीं कुछ यूज़र्स उनके कॉमेंट बॉक्स में कॉमेंट कर उन्हें बहुत ही बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CX8cVPUo3J4/

एक यूजर ने, परिणीति चोपड़ा के पोस्ट पर कंमेंट करते हुए लिखा है कि, डायरेक्ट जहर दे दो, वहीं दूसरे एक यूजर ने कंमेंट करते हुए लिखा है कि , कृपा कर बटन बंद कर लीजिए देवी,ये फैशन नहीं लगती है। एक तीसरे यूजर ने कंमेंट करते हुए लिखा है कि कपड़े पहनने की तमीज़ नहीं है।

ट्रोल करने वालों के अलावा परिणीति चोपड़ा के चाहने वालों ने भी उनकी फोटो पर हार्ट, फायर और फेस इमोजी शेयर कर कॉमेंट किया है। किसी को फोटो में परि बेहद सुंदर और कूल लग रही हैं तो, किसी को वह कमाल की दिखाई दे पड़ रही हैं। कोई फैन उनके ग्लोइंन त्वचा पर फिदा हो रहे हैं तो, कोई उनके लुक्स का दीवाना हो गया है।

वही एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बताया जाए तो अभिनेत्री परिणीति जल्द ही कलर्स के शो “हुनरबाज देश की शान” से टीवी के पर्दे पर अभिनय करने वाली है। इस शो में लोगों को उनका एक अलग सा अंदाज देखने को मिलेगा।

https://www.instagram.com/p/CX546D2Is2N/

दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मिलकर परिणीति चोपड़ा, इस रियलिटी शो में जज की भूमिका को निभाएंगी। हाल में डायरेक्टर करण जोहर ने इस बारें में एक पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी साझा की थी।

https://www.instagram.com/p/CXq0ysiDO8p/

इसके अलावा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’  में  दिखाई पड़ने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के बिग बि अमिताभ बच्चन जी भी नजर आएंगे। खबरों की सुने तो इस फिल्म में परिणीति एक टूरिस्ट गाइड की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा वह “एनिमल” में भी दिखने वाली हैं। फिल्म में वह रणबीर कपूर के अपोजिट भूमिका में दिखाई देने वाली हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *