बॉलीवुड से दूर रहकर भी करोड़ों रुपए की मालकिन है अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन, जीती है आलिशन जिंदगी

जैसा की हम सभी जानते है ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 13 का आगामी शानदार शुक्रवार एपिसोड बेहद ही रोमांचक था। यह फैंस ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के लिए भी बेहद भी यादगार साबित हुआ था। आपको बता दिया जाए की शुक्रवार के एपिसोड के साथ केबीसी के इतिहास के 1 हजार एपिसोड कंप्लिट होते दिखाई दिए और इस ख़ास अवसर पर शो में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के साथ उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा गेस्ट के तौर पर पहुँची थी। बता दिया जाए कि बिग बी की बेटी श्वेता और और उनकी नातिन नव्या हॉट सीट पर बैठकर खेल के मज़े लेते हुए दिखाई दी थी।

केबीसी के मंच पर तीन पीढ़ियों को एक साथ देखना में दर्शकों को बेहद मज़ा आया। नव्या नवेली और श्वेता बच्चन के आने से केबीसी का 1000वां एपिसोड और भी मजेदार बनते दिखाई दिए। जहां अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने फिल्मों में करियर बनाया तो वहीं उनकी बेटी श्वेता बॉलीवुड से दूरी बना ली।

आपको बता दिया जाए कि बिग बी की बेटी श्वेता ने बॉलीवुड से दूरी बनाकर अपनी एक अलग दुनिया बनाई और उसमें सफलता हासिल की है। वे बॉलीवुड से दूर रहकर भी करोड़ों रूपये की मालकिन है और अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनती दिखाई देती हैं। तो आइए आपको बताते है श्वेता बच्चन नंदा के बारे में कुछ रोचक बातों के बारे में बताएंगे।

आपको बता दिया जाए कि श्वेता अपने पिता के बेहद करीब हैं और वे पिता से बहुत प्यार भी ज़ाहिर करती नज़र आती हैं। वहीं बॉलीवुड के मशहूर अमिताभ भी अपनी बेटी के करीब है।आपको बता दिया जाए कि श्वेता अपने भाई अभिषेक से करीब दो साल बड़ी हैं। बता दे अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता का जन्म 17 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था।

बता दे करीब 23 साल की उम्र में श्वेता बच्चन ने निखिल नंदा शादी रचा ली थी। बता दें कि निखिल एस्कॉर्ट्स ग्रुप के बिजनेसमैन हैं और वे एक्ट्रेस करीना कपूर की रिश्तेदार यानी अभिनेत्री की बुआ रितु नंदा के बेटे हैं। निखिल नंदा और श्वेता ने साल 1997 में शादी रचाई थी। दोनों एक बेटी नव्या नवेली नंदा और एक बेटे अगस्त्य नंदा के माता-पिता भी बन चुके हैं।

आपको बता दिया जाए कि श्वेता बच्चन साल 2006 में L’Officiel India मैगजीन के लिए मॉडलिंग कर अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। जानकारी दे दे कि अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ उन्हें साल 2009 में मैगजीन कवर पेज पर देखा गया था। इसके बाद श्वेता ने कॉलमिस्ट और लेखिका के रूप में भी काम किया। इस दौरान उन्होंने वोग इंडिया के लिए भी काम किए।

इस वजह से नहीं आई बॉलीवुड में…

एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने बताया था कि, वे अपने स्कूल के दिनों में नाटकों में अक्सर हिस्सा लिया करती थीं और अक्सर मां जया के संग भी फिल्म के सेट पर जाया करती हैं। एक बार एक नाटक के दौरान क्लाइमेक्स के दौरान वे अपना शॉट भूल गईं थी। श्वेता बच्चन आगे बताती है कि इसके बाद उनके मन में यह डर बैठ गया और मैं एक्टिंग से दूरी बना ली।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि श्वेता बच्चन विज्ञापन फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं। उन्होंने मोनिषा जयसिंह के साथ मिलकर साल 2018 में अपना फैशन लेबल MXS लॉन्च कर चुकी हैं। आपको बता दे वहीं अपना पहला उपन्यास पैराडाइज टावर्स भी वे लॉन्च की थी। अपने इन कामों से अमिताभ बच्चन की बेटी करोड़ों रूपये कमाई थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *