ये है वे अभिनेत्रियां जो बला की है खूबसूरत, पर रखा गया इन्हे B-ग्रेड में….

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री चकाचौंध दुनिया है। जहां सिर्फ ग्लैमर और पैसे वालों की ही चलती है। यहां एक्ट्रेस एक्टर्स के मुताबिक छोटी दिखाई देती है। ऐसे में बहुत ही कम अभिनेत्रियां हैं जो कि फिल्मों में ज्यादा काम कर पाती है। हर साल ही बॉलीवुड में कितने नए एक्ट्रेस कदम रखती है। और कुछ फिल्मों में नजर आने के बाद वह बिल्कुल गायब सी हो जाती है।

ऐसा बिल्कुल भी नहीं होता है कि वह अभिनेत्रियां सुंदर नहीं है या फिर उसमें कोई टैलेंट नहीं होता है। सुंदर होने के बावजूद भी लंबी पारी खेलने के लिए वह कामयाब नहीं हो पाती है। ऐसे में आज हम आपके कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो बेहद खूबसूरत होने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई है।

अमृता राव 

आपको बता दिया जाए कि बेहद सिंपल दिखने वाली अभिनेत्री अमृता राव बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक है। अमृता ने मैं हूं ना, विवाह, इश्क विश्क और जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय प्रदर्शन दिखाया है। लेकिन इसके बाद भी वह फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों के लिस्ट में शामिल ना हो सकी। अभिनेत्री अमृता राव फिल्मों से दूरी बना चुकी है और अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश है।

जेनेलिया डिसूजा

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख से शादी रचाई है। यह कपल बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय कपल भी मानी जाती है। जितने की दोनों खूबसूरत है उतनी शायद उनकी किस्मत खूबसूरत नहीं है। जेनेलिया ने तमिल फिल्मों में अभिनय प्रदर्शन दिखाया है। लेकिन बॉलीवुड में उनका पत्ता ना चल सका।

उर्वशी रौतेला

आपको बता दिया जाए उर्वशी रौतेला आपकी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फैंस मौजूद है। लेकिन फिल्मों से उर्वशी को उतनी सफलता नहीं मिली जितनी खूबसूरत और फिटनेस होने के लिए जानी जाती है। आज भी अपने नाम की पहचान के लिए कड़ी मेहनत करती दिखाई देती है। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने तेलगु फ़िल्म इंडस्ट्री में भी अपना अभिनय प्रदर्शन दिखाने वाली है। आपको बता दे वह एक फिल्म के लिए वह 10 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं।

जरीन खान 

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ वीर फिल्म में काम करने वाली जरीन खान को भी अपनी पहचान बनाने के लिए काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म देखने के बाद भी हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना तो हो ही गया है और सोशल मिडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आपको बता दिया जाए बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जरीन खान आजकल B ग्रेड फिल्मों में ही दिखाई देती हैं।

एमी जैक्शन

जैसा की हम सभी जानते है ‘एक दीवाना था’ फिल्म के बाद से एमी की खूबसूरती के बॉलीवुड में सिक्का चलने लगा है। उन्होंने बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरी है। बॉलीवुड की फिल्म ‘2.0’ में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर किया था। लेकिन इस फिल्म के बाद से उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलना बंद सा हो गया था। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म करने के बाद भी वह गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

यामी गौतम

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक यामी गौतम ने साल 2012 में आई फिल्म ‘विक्की डोनर’ में नज़र आई थी। एक्ट्रेस यामी गौतम साउथ फिल्मों में भी अपना सिक्का जमाती नज़र आती हैं। एक्ट्रेस ने वैसे तो कई हिट फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। लेकिन अभी वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनने के लिए मुश्किले झेलती दिखाई देती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *