माधुरी के लहंगे से लेकर अक्षय के कोट तक इन बॉलीवुड पिक्चर के सामानों की लगी है तगड़ी बोली, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि हमारे देश में बॉलीवुड सितारों को लेकर लोगों के बीच कितना दीवानापन है. कोई भी स्टाइल करते हैं तो लोग उसे अपना ट्रेंड बना लेते हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए कुछ बॉलीवुड स्टार्स के द्वारा अपनी फेमस फिल्मों में इस्तेमाल की की हुई चीजों की नीलामी के बारे में आपको बताएंगे.

आमिर खान का बैट(लगान)

हम सभी जानते हैं कि आमिर खान के फिल्म लगान बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की कहानी ब्रिटिश राज के समय की है हम आपको बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान ने एक बेड का इस्तेमाल क्रिकेट खेल खेलते वक्त किया था. जिसे फिल्म के बाद नीलामी में बेचा गया और उस वक्त इस बैट बॉल की नीलामी 1 लाख 56 हजार में हुई थी.

अक्षय कुमार का कोट(ओ माई गॉड)

अक्षय कुमार की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक फिल्म ओह माय गॉड है हम आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परेश रावल ने भी दमदार किरदार अदा किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार के रोल को इतना पसंद किया गया कि इस फिल्म के बाद उनके द्वारा इस फिल्म में पहने गए सूट को नीलामी में बेचा गया था, और उनके सूट की नीलामी में बिक्री कुल 15 लाख रुपए में हुई थी.

सलमान खान का तोलिया(मुझसे शादी करोगी)

सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ प्रियंका चोपड़ा की फिल्म मुझसे शादी करोगी बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक मानी जाती है. हम आपको बता दें कि इस फिल्म के एक गाने में सलमान खान एक तौलिए का प्रयोग करते हुए एक डांस स्टेप करते हैं, और यह इतना वायरल हो गया कि बाद में इसलिए को ऑनलाइन पोर्टल पर नीलामी के लिए रखा गया ,और इसे किसी ने लगभग 1लाख 42 हजार में खरीदा था.

शाहरुख खान की डूडल पेंटिंग

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के चाहने वाले पूरे विश्व में बसे हुए हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है. हम आपको बता दें कि शाहरुख खान की सिर्फ एक डूडल पेंटिंग बहुत ही महंगी कीमत में नीलाम हुई थी. उनकी पेंटिंग को तकरीबन 2 लाख रुपए में नीलाम किया गया था.

माधुरी दीक्षित का लहंगा(देवदास)

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक देवदास मे माधुरी दीक्षित ने एक लहंगा पहना हुआ था. जिसे इस फिल्म के बाद लोकप्रियता को देखते हुए नीलामी में रखा गया था हम आपको बता दें कि इस लहंगे की कीमत इतनी बढ़ गई थी कि इसे तीन करोड़ रुपए की मोटी रकम देकर खरीदा गया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *