पति संग छोटी स्कर्ट पहन हॉट अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दिशा परमार, तस्वीरें हुई वायरल

हम सभी जानते हैं कि नया साल हर किसी के लिए खास होता है. आम व्यक्ति से लेकर खास इंसान तक सब इसे अपने अपने तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं. अपने नए साल के पहले दिन को सभी लोग ऐसा बनाना चाहते हैं कि वह उन्हें हमेशा याद रहे.

बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक के सभी कलाकार लगभग-लगभग अपनी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपनी पसंदीदा डेस्टिनेशन पर पहुंच चुके हैं. वहां से वह अपने फैंस को निराश ना करते हुए अपने समय और जीवन की हर एक अपडेट सोशल मीडिया के माध्यम से दे रहे .

गौरतलब है कि छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी राहुल वैद्य और दिशा परमार को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया है. आपको बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की जोड़ी को टीवी जगत की सबसे हॉट और पावरफुल जोड़ी मैं से एक माना जाता है.

बताते चलें कि इसी साल जुलाई में दोनों एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में थे. उन्होंने अपनी शादी की हर एक अपडेट अपने फैंस  के साथ सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की थी.  वही उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों पर लुटा रहे थे.

जैसा कि हमने आपको बताया है कि इन दोनों को एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरों में कैद किया गया है. तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी खबरें आ रही है कि यह दोनों अपने न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए अपनी पसंदीदा डेस्टिनेशन गोवा के लिए निकल रहे थे .

आपको बता दें कि मीडिया के जरिए जो तस्वीरें सामने आई है वह उसमें या दोनों काफी कैजुअल और परफेक्ट लुक में नजर आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि यह कपल मीडिया के कैमरों में एक साथ काफी सुंदर लग रहा था. जहां एक तरफ राहुल ने काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी वहीं दूसरी तरफ दिशा ने नियॉन कलर की ग्रीन स्वेटशर्ट और ब्लैक टेनिस स्कर्ट पहना हुआ था, जो उनके में बहुत ही सुंदर लग रहा था. हम आपको बता दें कि दिशा ने काले कलर के स्नीकर पहने हुए थे और पाउडर ब्लू कलर का बैग लिया हुआ था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *