शाहिद की ये एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया को छोड़ अब करती है अब यह काम

शाहिद कपूर एक जाने माने अभिनेता हैं। फिल्मों में उनके साथ आई लगभग सभी अभिनेत्रियों को तो आप जानते ही होंगे लेकिन शहनाज ट्रेजरीवाला के बारे में तो आप जानते ही होंगे। फिल्म ‘इश्क विश्क’ से रातोंरात स्टार बनीं शहनाज ट्रेजरी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और ट्रैवलिंग कर अपना करियर बना रही हैं. उनके वीडियो यूट्यूब पर खूब पसंद किए जाते हैं.

एक पारसी परिवार में जन्मीं शहनाज के पिता एक मरीन इंजीनियर थे। शहनाज ने अपनी पढ़ाई मुंबई और न्यूयॉर्क से की है। फिल्मों में आने से पहले ही उन्होंने टेलीविजन पर काफी नाम कमाया था. शहनाज एमटीवी में वीडियो जॉकी होने के अलावा कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। शहनाज का पेप्सी वाला ऐड काफी मशहूर हुआ था।

https://www.instagram.com/reel/CWUh6WCKDWt/

साथ ही आपको बता दें कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले शहनाज ने साल 2001 में तेलुगु फिल्म ‘एधुरुलेनी मनीषी’ में काम किया था. इसके बाद साल 2003 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में वह सेकेंड लीड में थीं लेकिन शहनाज को खूब पसंद किया गया था।

https://www.instagram.com/reel/CXfM6jOqBmY/

शहनाज ट्रेजरी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं। वह एक ट्रैवल ब्लॉगर बन गई हैं। इसके अलावा शहनाज कई यूएस सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। शहनाज अमेरिकन शो ‘वन लाइफ टू लिव’ में काम कर चुकी हैं। वह इस शो से 3 साल तक जुड़ी रहीं। इतना ही नहीं शहनाज ने लंबे समय के बाद फिर से बॉलीवुड में कदम रखा है। शहनाज टाइगर श्रॉफ और निधि अग्रवाल की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में नजर आई थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *