ओटीटी प्लेटफॉर्म की इन वेब सीरीज में जमकर परोसी गई है अश्लीलता, पढ़ें कौन-कौन सी वेब सीरीज है इसमें शामिल

हम सभी जानते हैं कि करोना के कारण से लगे लॉकडाउन के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म और उनकी वेब सीरीज का चलन काफी बढ़ गया है काफी बढ़ गया है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें दर्शकों के सामने जमकर अश्लीलता परोसी गई है.

वर्जिन भास्कर

ओटीटी प्लेटफॉर्म G5 पर रिलीज हुई या वेब सीरीज एडल्ट कॉमेडी से भरी हुई है. इसमें एक वर्जिन लड़के की कहानी है जो वह अपनी वर्जिनिटी मिटाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ विभिन्न तरह की हरकतें करता रहता है आपको इस वेब सीरीज के टाइटल से ही इसका कंटेंट का अंदाजा हो सकता है. हम आपको बता दें कि या वेब सीरीज मुख्य रूप से बनारस और इलाहाबाद शूट की गई है.

फोर मोर शॉट्स प्लीज

 

हम आपको बता दें कि यह कोई सामान वेब सीरीज नहीं है. इसमें भारत के चार लड़कियों को अलग तरीके से दिखाया गया है , कि वह अपनी जवानी किस तरह जी रही है.

फुह से फेंटेसी

ओटीटी प्लेटफॉर्म वोट पर रिलीज वेब सीरीज काफी एडल्ट वेब सीरीजओं में गिनी जाती है. हम आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का कुल 9 एपिसोड है और इन सभी एपिसोड में एडल्ट फिल्मों की याद सीन की भरमार है.

हेलो मिनी

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाने वाली या वेब सीरीज काफी एडल्ट सीन और सस्पेंस से भरी हुई है. हम आपको बता दें कि अपने सस्पेंस के कारण यह वेब सीरीज लोगों के बीच में काफी पसंद भी की जाती है.

चरित्रहीन

ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज यह वेब सीरीज अपने एडल्ट सीन के लिए ही जानी जाती है. हम आपको बता दें कि इस वेब सीरीज के टाइटल से ही यह स्पष्ट है कि यह किस तरह की वेब सीरीज होगी. इसमें इस तरह के सीन दिखाए गए हैं आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *