साल के अंतिम दिन सोशल मीडिया पर तस्वीर अपलोड कर मल्लिका शेरावत ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज से अपनी पहचान बनाने वाली है मल्लिका शेरावत को आज कौन नहीं जानता है. मल्लिका अक्सर सोशल मीडिया का पारा अपने पोस्ट से बढ़ा देती है. हम आपको बता दें कि फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी के साथ उन्होंने जो बोल्ड सीन दिया था वह आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है. साल 2021 की है अंतिम दिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल कर फिर से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

हम आपको बता दें कि इस फोटो में साफ देखा जाता है कि मल्लिका अपने घर की बालकनी में बैठ कर आराम से बिकनी में कुर्सी पर आराम कर रही है और धूप सेक रही है. आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत की फोटो देखकर उनके फैंस एकदम क्रेजी हो गए हैं और वह इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. उनके फैंस उनकी इस तस्वीर पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. आपको बता दें कि इस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और इस पोस्ट को भी खूब शेयर किया जा रहा है.

गौरतलब है कि मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 2021 का आखिरी दिन नया साल मेरा फैमिली के लिए शानदार हो. आपको बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैन इस फोटो को खूब कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

मल्लिका शेरावत के बॉयफ्रेंड की बात करें तो वह अंतिम बार साल 2019 में वेब सीरीज बू सबकी फटेगी मैं नजर आई थी. वह एक हॉरर कॉमेडी वेब सीरीज थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मल्लिका शेरावत जल्दी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *