शादी के कुछ दिनों बाद ही दर्द में दिखी अंकिता लोखंडे, सोशल मीडिया पर शेयर की कुछ बातें

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में बीते 14 दिसंबर को विकी जैन के साथ शादी रचाई थी. हम आपको बता दें कि इनकी या शादी छोटे पर्दे की मशहूर शादियों में से एक थे. आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे की शादी में कंगना रनौत ने भी शिरकत की थी. अंकिता ने अपने पार्टनर के तौर पर अपने long-time बॉयफ्रेंड विक्की जैन को चुना था. आपको बता दें कि अंकिता एक लंबे समय से विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में थी और उसके बाद ही यह दोनों शादी के बंधन में बंध गया. इनकी शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी जिनमें यह दोनों कपल काफी खुश दिखाई दे रहा था.

हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड पिक्चर गाने पर देसी पर देसी पर डांस करती हुई नजर आ रही है अंकिता लोखंडे के फ्रेंड से सोशल मीडिया यूजर्स को उनका या वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है हम आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे सपोर्टर की मदद से इस गाने में डांस कर रही है क्योंकि उनका एक्साइज पैर कुछ दिनों पहले फैक्चर हो गया था. इस वीडियो को अपलोड करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है की टांग टूटी है पर हिम्मत नहीं मान गए नई दुल्हन की शिद्दत को. आपको बता दें कि या वीडियो अशिता धवन के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन भी डाला है जिसमें लिखा है लीव योर स्पिरिट मिसेज जैन..

हम आपको बता दें कि अंकिता जैन के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले तरह-तरह के कर रहे कमेंट कर रहे हैं. कुछ उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ नहीं यह समझा रहे हैं कि जब टांग टूटी है तो डांस करने की क्या जरूरत है, वहीं कुछ उनकी हिम्मत को भी सलाम कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *