राजस्थान के इस शहर में हनीमून मनाने पहुंचा है छोटे पर्दे का यह मशहूर जोड़ा, पढ़ें पूरी खबर

कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बैठे छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इस समय अपना हनीमून राजस्थान में बिता रहे हैं. हम आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस कपल ने अपनी शादी रचाई थी और खास बात यह रही कि इनकी शादी में मशहूर एक्ट्रेस रेखा भी शामिल थी.

हम आपको बता दें कि नए नए शादीशुदा यह कपल अपना हनीमून मनाने नए साल के अवसर पर राजस्थान के जैसलमेर गया हुआ है हम आपको बता दें कि इन दोनों ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से राजस्थान की कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें यह कपल बेहद ही क्यूट नजर आ रहा है. फैंस को भी इनकी फोटोस खूब पसंद आ रही है और इन फोटो पर वह खूब प्यार लुटा रहे हैं. इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि या कपल एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है. इस कपल की हनीमून डेस्टिनेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस न्यूली वेडेड कपल ने अपना हनीमून मनाने के लिए राजस्थान के जैसलमेर शहर को चुना है. और यह कपल वहां पहुंच भी चुका है और न्यू ईयर के पहले की शाम को खासा इंजॉय भी कर रहा है. हम आपको बता दें कि इन दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी तस्वीरें अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर की है. इन तस्वीरों में उन्हें मस्ती करते हुए साफ देखा जा सकता है.

हम आपको बता दें कि इन दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें यह ठंड से कांपते हुए नजर आ रहे हैं वही एक फोटो में दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि इस कपल की प्यारी तस्वीरें देखकर इनकी फ्रेंड्स बेहद खुश हैं और इनके सुखी जीवन की कामना कर रहे हैं.

इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो यह कपल सूट छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल गुम है किसी के प्यार में काम करता है. ऐसा कहा जाता है कि इसी सीरियल के सेट पर इन दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी और यह रिलेशनशिप में एक दूसरे के साथ आए और अंततः इन्होंने शादी रचा ली.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *