बहरीन के प्रिंस से लेकर सलमान खान तक, इन बड़ी हस्तियों के साथ बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस के अफेयर के बारे में जाने

जैसे कि हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस इन दिनों 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग के केस को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी दिखाई पड रहीं हैं। पिछले दिनों में ही ईडी ने इस मामले में जांच करने के जैकलिन को समन भेजा था। लेकिन इसी बीच जैकलिन फर्नांडिस की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई थी जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में जैकलिन फर्नांडीस मनी लॉन्ड्री के केस में आरोपी सुकेश चंद्र शेखर के साथ दिखाई पड रही है।

गौरतलब है कि,जब जैकलिन फर्नांडीस से पूछताछ की गई थी, तो उन्होंने अपने बयान में बताया था कि वह सुकेश और उनकी पत्नी लीना मौर्य पॉल से किसी भी तरह से नहीं जुड़ी हुई है। लेकिन अब उनकी यह तस्वीर सामने आई है तो बताया जा रहा हैं कि, जैकलिन सुकेशचंद्र को डेट कर रही है। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि जैकलीन फर्नांडिस के उन अफेयर के बारे में जो काफी सुर्खियों में रह रही हैं।

सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस का नाम काफी लंबे समय से जुड़ा हुआ है। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘किक’ में एक साथ काम करते दिखाए पड़े थे। इसके बाद ही इनके अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही थी। हालांकि जैकलिन फर्नांडिस  का कहना है कि सलमान खान उनके सिर्फ अच्छे दोस्त रहे हैं, इसके अलावा उनके बीच में कुछ नहीं है।

रनबीर कपूर

जैकलिन फर्नांडीस का नाम रनबीर कपूर के साथ भी कयी बार जुड़ चुका है। कहा जाता है कि बीते साल 2016 में रनबीर कपूर का कैटरीना कैफ से ब्रेकअप हो गया था, उसके बाद रणबीर कपूर जैकलिन फर्नांडीस को डेट कर रहे थे। हालांकि जैकलीन फर्नांडिस ने इस बारे में कभी बात नहीं की है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म ‘जेंटलमैन’ में जैकलिन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ने एक साथ काम किया था। कहा जाता कि इस फिल्म में काम करने के दौरान ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन एक दूसरे के प्रति मोहित हुए थे। कहा जाता है कि, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलग होने की वजह जैकलीन फर्नांडिस है। हालांकि सिद्धार्थ की तरफ से इस बारे में कभी हामी नहीं भरी।

साजिद खान

जैकलिन फर्नांडीज और साजिद खान का भी अफेयर एक समय पर काफी सुर्खियों में रहा था। कहा जाता है कि, साजिद खान की मदद से ही जैकलिन बॉलीवुड में अपने पांव टीका पाई है और वह कामयाब हीरोइन बन पायी है। रिपोर्ट की सुने तो साजिद खान के प्यार में पड़ने के दौरान भी जैकलिन फर्नांडिस  को फिल्म ‘हाउसफुल-1’ और ‘हाउसफुल-2 में काम करने का मौका मिला था।

 

इतना ही नहीं बल्कि यह भी बोला जाने लगा था कि, साजिद खान और जैकलीन फर्नांडिस जल्दी शादी रचाने वाले हैं। वहीं फिल्म हाउसफुल 2 की शूटिंग के दौरान कई लोग जैकलीन को भाभी कहकर बुलाया करते थे। लेकिन साल 2013 में इनका ब्रेकअप हो गया था।

हसन बिन राशिद अली खलीफा

 

आपको बता दिया जाए कि जब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस अपने करियर की शुरुआत कर रही थी तो वह अरब देश बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के प्यारकर बैठी थी।इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में समय हुई थी। लेकिन साल 2010 में किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट गया और दोनों एक दूसरे से जुदा हो गए।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *