सेलिना जेटली ने अपने बेटे और माता-पिता के मृत्यु के बाद डिप्रेशन के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलासा किया

जैसा कि हम जानते हैं, मशहूर अभिनेत्री सेलिना जेटली ने जब बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था, तो उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई उनका दीवाना सा हो गया था। सेलिना जेटली ने बीते साल 2001 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब को अपने नाम पर किया था। साथ ही सेलिना मिस यूनिवर्स के प्रतियोगिता में भी चौथी रनर अप भी रही थी।

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली, सेलिना जेटली ने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में भी अच्छा काम किया है। लेकिन कुछ फिल्मों में काम करने के बाद सेलिना ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी। और ऑस्ट्रिया में शिफ्ट हो गई थी। 24 नवंबर 1981 को देश अफगानिस्तान के काबुल में जन्म लेने वाली सेलिना जेटली के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ,कुछ अनसुनी सी बातें जिनके बारे में कम ही लोग जानते होंगे।

बता दें आपको, सेलिना जेटली ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। इसके बाद वह बीते साल 2003 में मशहूर अभिनेता फरदीन खान के साथ फिल्म ‘जानशीं’ में दिखाई पडी थी। सेलिना जेटली की यह फिल्म सुनहरे पर्दे पर कोई खास अद्भुत नहीं कर पाई, हालांकि सेलिना ने लोगों का ध्यान अपनी ओर लगाने में कामयाब रही।

इसके बाद भी सेलिना को कई फिल्में ऑफर की गयी, हालांकि फिर भी वह बॉलीवुड की दुनिया में अपने नाम का सिक्का नहीं जमा पाई। इसके बाद बीते साल 2011 में सेलिना ने ऑस्ट्रिया में रहने वाले पीटर हॉग से शादी रचाई और वही रहने लगी। बता दें आपको, सेलिना जेटली पीटर हॉग तीन बच्चों के माता-पिता है।

बता दें आपको, सेलिना जेटली पीटर हॉग की शादी साल 2011 में 23 जुलाई को हुई थी। इसके बाद साल 2012 में सेलिना  ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। जिनका नाम विंस्टन और विराज रखा गया है। इसके बाद सेलिना जेटली ने साल 2017 में फिर से जुड़वा बच्चों की जन्म दिया जिनका नाम आर्थर हेग और शमशेर हेग रखा गया। लेकिन हार्ट प्रॉब्लम के कारण शमशेर नाम के बच्चे ने दम तोड़ दिया।

शमशेर की मौत के बाद सेलिना जेटली के पिता का भी निधन हो गया। सेलिना जेटली पर दुखों का पहाड़ तब और ज्यादा टूट पड़ा जब बेटे और पिता के जानें के बाद उनकी मां भी इस दुनिया को अलविदा कह गई। एक ही समय पर तीन-तीन मौत देखकर  सेलिना जेटली को गहरा सदमा लगा, और वह पूरी तरह से टूट गई थी। हालांकि इस समय में सेलिना जेटली को पति का पूरा साथ मिला था। पीटर ने अपनी नौकरी को भी छोड़ दिया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *