बैकलेस ड्रेस पहनकर मीडिया के सामने दे रही थी पोज, अचानक उप्स मोमेंट का शिकार हुई यह एक्ट्रेस

छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा अक्सर एक्ट्रेस ऐसा ड्रेसअप कर लेती है कि वह उन्हें कैरी करना खुद मुश्किल होने लगता है. और कई बार इसे कैरी करते हुए भी वह उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है. हम आज आपको मशहूर एक्ट्रेस मोनी राय के साथ घटी ऐसी ही एक घटना के बारे में बताने जा रहे है.

हम सभी जानते हैं कि मोनी राय अपनी एक्टिंग और बोलने से कारण अपने फैंस के बीच में काफी फेमस है. उनके फैंस भी उनकी किसी भी पोस्ट पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर मोनी राय की बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है और उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

हम आपको बता दें कि मोनी रॉय हाल ही में एक ही इवेंट के दौरान लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई नजर आई थी. हम आपको बता दें कि वह इस ड्रेसअप में इतनी खूबसूरत लग रही थी कि किसी की भी उन पर से नजर ही नहीं हट रही थी. उनका यह गाउन बैकलेस था और उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप और ओपन हेयर किया हुआ था. बता दें कि मीडिया के फोटोग्राफर ने जब मोनी रॉय को इस खूबसूरत ड्रेस में थोड़ा चलकर पोज देने को कहा तो वह जैसे ही मुड़ी तो पता चला कि एक्ट्रेस ने यह ड्रेस बिना ब्रा के पहनी हुई है. ऐसे में ब्रेस्ट के साइड में ड्रेस थोड़ी उठी हुई दिखी और एक्ट्रेस ना चाहते हुए भी उप्स मोमेंट का शिकार हो गई.

https://youtu.be/-j8qlF925aY

गौरतलब है कि जैसे ही मोनी रॉय को या पता चला कि उप्स मोमेंट का शिकार होने वाली है, उन्होंने इसे बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक उनकी तस्वीर मीडिया के कैमरों में कैद हो चुकी थी. वह अपने को बचाने के लिए अपने बालों को आगे करती हुई दिखी. उन्हें डर था कि कहीं कुछ मीडिया के कैमरे में कैद ना हो जाए.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *