अर्जुन कपूर के चाहने वालो के लिए आई बुरी खबर

भारत में फिर से जिस तरह कोरोनावायरस फैल रहा है उससे लोगों को यह डर लगने लगा है कि कहीं चौथी लहर ना आ जाए. वहीं दूसरी तरफ लोग इतनी खतरनाक माहौल में भी बाहर घूमने और आने जाने से बिल्कुल नहीं डर रहे हैं. बड़े पर्दे यानी कि बॉलीवुड में भी कलाकारों का कोविड-19 पॉजिटिव होने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है. हम आपको बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही करीना कपूर , अमृता पटेल एवं अन्य कुछ कलाकारों कि कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं अब कपूर खानदान के बेटे अर्जुन कपूर भी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं.

हम आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर किसी काम के सिलसिले में राजस्थान के बीकानेर गए हुए थे वहां से जब वह मुंबई वापस आए तो उनकी कोविड-19 की जांच हुई जिसमें उन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल दोनों को होम क्वारंटाइन रखा गया है. आपको बता दें कि BMC ने 25 हाई रिस्क कांटेक्ट की लिस्ट बनाई हुई है जिसमें से चार लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. इन 4 लोगों में उनके क्लोज फ्रेंड्स भी शामिल है. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर के कजिन भाई मोहित मारवाह और उनकी पत्नी भी कोविड-19 पॉजिटिव है.

हम आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अब क्या जानकारी अपने फैंस को दी है. कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर कपूर खानदान में आयोजित क्रिसमस पार्टी में भी हिस्सा लिए थे. जहां पर करिश्मा कपूर, करीना कपूर अमृत आदि शामिल थे. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर के फैंस उनके और उनकी बहन की जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. यह दुख की बात है कि क्वारंटाइन होने की वजह से अर्जुन कपूर का न्यू ईयर सेलिब्रेशन इस बार बेहद ही खराब होने वाला है.  बस यही कामना है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो कर अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापस लौटे. उनके फैंस को भी उनका इंतजार है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *