बबीता जी ने कर दिया अपने प्रेम का ऐलान, क्या बीतेगी जेठालाल पर

टीवी के मशहूर शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दर्शक खूब पसंद करते हैं और कॉमेडी शो के रूप में इसे हर उम्र के लोग देखना पसंद करते हैं. इसरो के हर सितारों को लोग भली-भांति जानते है लेकिन जेठालाल और बबीता जी के किरदार में लोगों की जान बसती है. मालूम हो कि इस शो में बबीता जी का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता की असल जिंदगी में फैन फॉलोइंग काफी लंबी है और मुनमुन आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. आइए जानते हैं इस बार मुनमुन किस वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं:

मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है और उन्होंने बताया है कि वह किस से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं. एक्ट्रेस ने बेबाकी से अपने प्यार के बारे में बताया है लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि वह नाम ना तो जेठालाल का है और ना ही टप्पू का, आइए जानते हैं आखिरकार मुनमुन दत्ता किससे प्यार करती है?

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें मुनमुन दत्ता से पूछा गया है कि वह किस से प्यार करती हैं, और इस सवाल के जवाब नहीं मुनमुन कहती हैं कि वह खुद के ही प्यार में पागल है. इस वीडियो में इस अभिनेत्री का अंदाज लोगों को काफी अच्छा लग रहा है और यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/CYBzeu4r7lN/

बता देंगे मुनमुन दत्ता कुछ दिनों पहले चर्चा में बनी हुई थी, और चर्चा की वजह थी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के को स्टार अनादकट राज को मुनमुन दत्ता डेट कर रही थी जो उनसे तकरीबन 9 वर्ष उम्र में छोटे हैं. उनके डेटिंग की इस खबर को सुनते ही उनको सोशल मीडिया पर खूब प्रोल किया गया था जिस वजह से वह काफी भरत भी गई थी. उन्होंने इन अफवाहों के बाद ट्रोलर्स को सोशल मीडिया के जरिए जमकर लताड़ा था और इस खबर को गलत भी करार दिया था. उन्होंने उस वीडियो में और उस पोस्ट में यहां तक कह दिया था कि उन्हें खुद को भारत की बेटी कहने में भी शर्म आती है.

बताते चलें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 1987 में पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था और वर्ष 2004 में उन्होंने टीवी सीरियल हम सब बाराती से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म कमल हसन साहब के साथ थी और फिल्म का नाम था मुंबई एक्सप्रेस. मुनमुन दत्ता को फिल्म हॉलीडे में भी देखा जा चुका है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *