नए साल के अवसर पर रिलायंस जियो अपने इस प्लान में ग्राहकों को दे रहा है हैप्पी न्यू ईयर ऑफर, उतने ही पैसे में मिलेगी 29 दिन ज्यादा वैधता

हम सभी जानते हैं कि वर्तमान में सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने अपने प्लान के रेट बढ़ाए थे. जिससे यह हुआ था कि ग्राहकों की जेब ढीली पड़ने लगी थी और वह एक अपने लिए किफायती और सस्ता प्लान तलाश रहे थे. इसी बीच रिलायंस जियो ने नए साल के अवसर पर अपने ग्राहकों को एक बढ़िया और बड़ा तोहफा दिया है. हम आज आपको इस लेख के जरिए इसी बारे में कुछ बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि नए साल के अवसर पर जिओ के 2,545 रुपए वाले प्रीपेड प्लान पर हैप्पी न्यू ईयर ऑफर अपने ग्राहकों को दिया जा रहा है. हम आपको बता दें कि जियो का ऑफर जो कि सामान्य था 336 दिन की वैधता के साथ मिलता है वह न्यू ईयर के खास अवसर पर 29 दिन की ज्यादा वैलिडिटी के साथ ग्राहकों को मिलेगा.

इसका अर्थ ये हुआ कि अब ग्राहक यदि जिओ का 2545 रुपए वाला प्रीपेड रिचार्ज कराते हैं तो वह इस प्लान को पूरे 1 साल तक यूज़ कर पाएंगे. रिलायंस जिओ द्वारा यह भी बताया गया है कि यह ऑफर नए और पुराने दोनों ग्राहकों पर लागू होगा और इस प्लान के अंतर्गत उन्हें 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन प्राप्त होगा. आपको बताते चलें कि रिलायंस जिओ का यह ऑफर उनकी वेबसाइट के साथ-साथ MY JIO एप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है.

रिलायंस जिओ की इस प्लान की अन्य खासियत के बारे में बात करें तो इसमें रिलायंस जिओ अपने यूजर्स को जिओ टीवी जिओ सिनेमा जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड की मेंबरशिप भी दे रहा है. वर्तमान में इस प्लान के अंतर्गत सबसे ध्यान देने योग्य बात यह है कि 29 दिन अधिक वैधता का यह ऑफर सिर्फ 2 जनवरी 2022 तक ही है. अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको 2 जनवरी तक अपना रिचार्ज कर लेना होगा. यह 1 लंबी अवधि का प्लान तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए काफी सुनहरा अवसर है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *