21 साल पहले रिलीज हुई फिल्म “हम साथ साथ हैं” कि यह चाइल्ड एक्ट्रेस आज बन चुकी है सुपरमॉडल, देखें तस्वीरें

बड़े पर्दे पर बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपना कदम एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में रखा है और अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वहीं कुछ ऐसे भी चाइल्ड आर्टिस्ट हैं जो बड़े होने पर एकदम गायब ही हो चुके हैं इस प्लेटफार्म से. हम आपको बता दें कि बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी फिल्में है जिनमें इन चाइल्ड आर्टिस्ट ने अपने रोल से लोगों का दिल जीत लिया और फिल्म को हिट करने में अपना एक बड़ा योगदान दिया है. लोग जब भी उन फिल्मों को याद करते हैं तो उन चाइल्ड आर्टिस्ट को जरूर याद करते हैं जिनके दम पर उस फिल्म ने अपनी एक अलग छाप समाज में छोड़ी थी. इस लेख के जरिए हम आपको आज से तकरीबन 21 साल पहले रिलीज हुई मशहूर बॉलीवुड फिल्म हम साथ साथ हैं के एक चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि आज से 21 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है इस फिल्म के हर किरदार ने इस फिल्म को हिट करने में अपना अहम योगदान दिया था. फिल्म के डायलॉग से लेकर गाने तक आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. हम आपको बता दें कि आज हम आपको इस फिल्म में ही चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल प्ले करने वाली जोया अफरोज के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका लुकअप एकदम बिल्कुल बदल चुका है.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर फिल्मों में से एक हम साथ साथ हैं में जोया अफरोज ने नीलम की छोटी बेटी का किरदार अदा किया था. आपको बता दें कि जब उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने जोया की नई तस्वीरें देखी तो उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि यह वही छोटी बच्ची है वर्तमान में हम आपको बता दें कि जोया एक सुपरमॉडल और एक मशहूर एक्ट्रेस भी है. जोया की सुंदर और बेहद ग्लैमरस तस्वीरें देखकर उनके फैंस के होश ही उड़ गए, किसी को जल्दी विश्वास ही नहीं हो रहा था कि यह वही छोटी बच्ची है.

रोजा के वर्क फ्रंट की बात कर रहे थे उन्होंने कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया है. और वह पॉन्ड्स फेमिना मिस इंडिया की सेकंड रनर अप भी रही थी अगर जोया के बॉलीवुड में फिल्मों की बात करें तो उन्होंने हम साथ साथ हैं, कहो ना कहो, प्यार के साथ पिया से, यह बेनकाब, स्वीटी वेड्स एनआरआई जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट में काम किया है. आपको बता दें कि जोया मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के जिले और राजधानी लखनऊ की रहने वाली है और उन्होंने मीठीबाई कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की हुई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *