Airtel का मस्त ऑफर, 50 रुपये की छूट समेत मिल रहे ये फ्री में फायदे, जाने डिटेल्स

Airtel ने अपने चुनिंदा प्लान्स के लिए डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है। यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है, जिससे ग्राहक सस्ते में रिचार्ज कर सकेंगे। एयरटेल की ओर से यह डिस्काउंट ऑफर 359 रुपये और 599 रुपये के रिचार्ज प्लान पर दिया जा रहा है। कंपनी इन रिचार्ज प्लान्स पर अधिकतम 50 रुपये की छूट दे रही है। ऐसे में यूजर्स को 359 रुपये के रिचार्ज प्लान के लिए केवल 309 का भुगतान करना होगा। साथ ही, 599 रुपये का रिचार्ज 549 रुपये के डिस्काउंट के बाद आएगा। इन रिचार्ज प्लान का आनंद केवल एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए लिया जा सकता है।

359 रुपये का प्लान

एयरटेल के 359 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। ऐसे में यूजर्स को 28 दिनों में कुल 56 जीबी डेटा मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा उपलब्ध है। साथ ही कंपनी यूजर्स को 2GB एक्स्ट्रा डाटा ऑफर कर रही है।

599 रुपये का प्लान

एयरटेल के 599 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3 जीबी हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही रोजाना 3 जीबी का ऑफर दिया जाता है। इस तरह यूजर्स को 28 दिनों में कुल 84 जीबी डेटा मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा है। यह प्लान फ्री Disney+ Hotstar मोबाइल प्लान के साथ आता है।

एयरटेल के प्रीपेड प्लान हुए महंगे

Airtel ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में 21 से 25 फीसदी की बढ़ोतरी की है। ऐसे में एयरटेल का प्रीपेड प्लान रिचार्ज प्लान ग्राहकों के लिए महंगा हो गया है। साथ ही कुछ योजनाओं में बदलाव किया गया है। इसी तरह की कई योजनाओं को बंद कर दिया गया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *