Ajay Devgan की ये अदाकारा बिकनी पहन बीच पर बेटी संग मस्ती करती दिखी, देखे वीडियो

नए साल के स्वागत के लिए हर कोई तैयार है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए बेताब हैं. इतना ही नहीं नए साल का जश्न मनाने के लिए कई सेलेब्स अपने-अपने डेस्टिनेशन पर पहुंचे. इस बीच फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की पत्नी की भूमिका निभाने वाली श्रिया सरन परिवार के साथ गोवा में एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गोवा के बीच पर अपनी बेटी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. खुले बालों में बिना मेकअप और बिकिनी में नजर आईं श्रिया बीच पर बेटी का हाथ थामे मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि श्रिया ने बेटी होने की जानकारी तब दी थी जब उनकी प्रेयसी एक साल की हो गई थी।

श्रिया सरन ने वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने पति और बेटी के साथ नजर आ रही हैं। कपल ने अपनी जिंदगी के इस नए दौर का जिक्र किया था। वीडियो को शेयर करते हुए श्रिया ने लिखा- हेलो दोस्तों हम तो बहुत दीवाने थे लेकिन 2020 का क्वारंटाइन टाइम हमारे लिए यादगार रहा। जब पूरी दुनिया में उथल-पुथल मची हुई थी, हमारी दुनिया पूरी तरह से बदल गई थी। हमारा जीवन रोमांच, उत्साह और सीखने से भरा था। हमारी दुनिया में एक फरिश्ता आया। इसके लिए हम भगवान के शुक्रगुजार हैं।

https://www.instagram.com/reel/CYF8dz-J2MH/

बता दें कि कोविड-19 महामारी के दौरान श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोशेव बार्सिलोना में फंस गए थे। वे हाल ही में यहां से भारत वापस आए हैं और मुंबई में उन्हें अपना नया घर भी मिल गया है। पिंकविला से बात करते हुए श्रिया सरन ने कहा- मैं अभी दो हफ्ते पहले ही बार्सिलोना से आई हूं। मेरे पति यहां थे लेकिन अचानक लॉकडाउन हो गया। पहले एक हफ्ता, फिर एक महीना और धीरे-धीरे एक साल हो गया। जब मैं 18 साल का था, तब मैं किसी भी शहर में 2 सप्ताह से अधिक नहीं रहा क्योंकि मैं हमेशा शूटिंग और यात्रा में व्यस्त रहता था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *