बॉलीवुड के दबंग नजर आए सड़कों पर ऑटो चलाते हुए, वायरल हुआ सलमान खान का यह वीडियो

“मैंने प्यार किया” फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड में अपना ऐसा लोहा मनवा चुके हैं कि आज हर एक नया कलाकार आज उनके साथ काम करना चाहता है। सलमान खान अपने शुरुआती दिनों से ही हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। आज भी उनकी फैन फॉलोइंग उतनी ही जबरदस्त रही है। सलमान का जन्म सन 1965 में 27 दिसंबर को सलीम खान के घर हुआ था ‌। सलमान के पिता सलीम खान बॉलीवुड के जाने-माने लेखक रह चुके हैं। हालांकि पहले सलमान खान भी अपने पिता के जैसे ही एक राइटर बनना चाहते थे लेकिन अचानक से उनका रुख बॉलीवुड की तरफ मुड़ गया और आज वह इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं।

आपको बता दें कि सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर ही मौजूद है और हैरानी की बात तो यह है कि अपने बर्थडे से पहले जब वह फार्म हाउस में मौजूद थे तब सलमान खान को सांप ने काट लिया था। बर्थडे से ठीक पहले सलमान खान के बारे में ऐसी खबर आना फैंस को परेशान कर गया था ।हालांकि अब हालत सम्हल गई है और राहत की बात यह है कि वह सांप जहरीला नहीं था और थोड़े इलाज के बाद ही सलमान खान को हॉस्पिटल से छोड़ दिया गया। अब उनकी सेहत अच्छी है।

आज उनके हर एक फैंस उनके बारे में जानकारी रखने में दिलचस्पी रखते हैं। सलमान की छोटी से बड़ी हर बात पर उनके फैंस की नजर रहती है। हाल ही में सलमान खान का जन्मदिन गुजरा है ‌। इसी दौरान सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने एक से बढ़कर एक कारों को छोड़कर ऑटो रिक्शा चलाते हुए नजर आए।

सलमान खान का यह वीडियो उनके पनवेल वाले फार्म हाउस के पास का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान सिर पर कैप लगाए और टी–शर्ट पहने ऑटो इसका चला रहे हैं। जबसे वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CYDQEETLu2_/

इस वीडियो में सलमान खान के ऑटो ड्राइव करने से पहले उनके ऑटो में पीछे कुछ लोग बैठते भी हैं जिन्हें ड्राइव करके दबंग खान ले जा रहे हैं। सभी को पता है कि सलमान खान आमतौर पर अपनी रेंज रोवर कार से ही घूमा करते हैं। सलमान खान को गाड़ियों का बहुत ज्यादा शौक है और जिस वजह से उनके पास एक से बढ़कर एक कारे मौजूद है। लेकिन आज अचानक से अपनी गाड़ी चलाने की वजह सलमान आज सड़कों पर ऑटो चलाते नजर आए।

सलमान खान के इस वीडियो पर फैंस का रिएक्शन भी जबरदस्त आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि ,“भाई के शौक भी अजीब है”। वही एक ने तो ट्रोल करके लिखा है ,“और कुछ कसर रह गई हो तो वह भी पूरी कर लो। क्या कार्टून लोग हैं यार।” एक फैन ने दबंग खान के सपोर्ट में लिखा,“ आप ग्रेट हो सर इसीलिए सबसे अलग हो”।

कभी सलमान को खेती करते हुए तो कभी सड़कों पर साइकिल चलाते हुए और आज टोटो चलाते हुए देखा गया है। सलमान का यही अंदाज है जो उनके फैंस को सलमान इतने पसंद आते हैं। हमेशा से ही सलमानी इन छोटी-छोटी चीजों से जुड़े रहते हैं।

अगर बात करें सलमान की अपकमिंग फिल्मों की तो आपको बता देगी आए दिन सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म“ टाइगर 3” की शूटिंग के लिए बिजी है इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *