सोशल मीडिया पर आग लगा रहे मोनालिसा के हॉट मूव्स भोजपूरी एक्टर पवन सिंह के साथ

भोजपुरी सिनेमा, जिसे भोजीवुड के नाम से भी जाना जाता है, आज यह भोजपुरी फिल्म उद्योग एक उभरता हुआ विशाल उद्योग है, जो 2000 करोड़ रुपये का बड़ा उद्योग है। आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की ऐक्ट्रेस मोनालिसा के बारे में बात करने जा रहें हैं। आज वह हिंदी टेलीविजन से लेकर भोजपूरी पर भी छाई रहती हैं।आपको बता दें एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह आये दिन अपने फैंस के बीच अपनी तस्वीर शेयर करते रहतीं हैं।

उनकी तस्वीर और वीडियो शेयर सोशल मीडिया पर जैसा की तहलका मचा देती और तापमान बढ़ाती हैं। जैसा की हम जानते हैं, मोनालिसा के भोजपुरी डांस वीडियो आज भी फैंस उन्हें काफ़ी पसंद करते हैं, और यूट्यूब पर खूब सर्च किये जाते हैं और उनकी फैंस इन वीडियो पर दिल खोलकर लाइक्स और प्रतिक्रिया देते हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंगर एक बड़ा नाम हैं, लोग इनके ऐक्टिंग पर जैसे फ़िदा हैं, आपको जानकारी के लिए बता दें, मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी को लोगों द्वारा काफ़ी पसंद किया जाता है। इस समय सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा, पवन सिंह और मोनालिसा का गाना ‘मुआई देहला राजाजी’, यह गाना ने पूरे सोशल मीडिया पर जैसे आग लगा दी, लोगों ने इस जोड़ी को काफ़ी ज्यादा प्यार दिया हैं।यह गाना फिल्म सईया जी दिलवा मांगेला का है और इस गाने को कल्पना सिंह ने गाया है।

इस गाना की ख़ास बात यह थीं, की इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह की एक दमदार केमिस्ट्री देखने को मिल रहीं हैं, इस गाने में मोनालिसा के हॉट मूव्स पवन सिंह के साथ फैंस को गर्मी का एहसास दिलाया हैं। इस गाने को दोनों ने साथ फिल्माया है। आपको बता दें, इस गाने में भरपूर बोल्ड सीन्स है। यहां देखिये यह हॉट डांस वीडियो।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *