मां बेटी की मैचिंग ड्रेस ने जीता फैंस का दिल: आईए देखें यह 8 तस्वीर जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या ने पहना एक जैसे ऑउटफिट

बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं,अभिनेता अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन। वह हमेशा अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ देखी जाती हैं, और कई बार दोनों के फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।आज हमारे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स आराध्या बच्चन के बारे में आपको बताएं तो वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोस के कारण लोगों के बीच बनी रहतीं हैं।आज हम आपको इस आर्टिकल के द्वारा ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या के कुछ बेहतरीन तस्वीर आप सभी को दिखाने जा रहें, इस तस्वीरों के ज़रिए आप देख सकेंगे मां बेटी का बहुत ही प्यारा कॉम्बिनेशन। ये दोनों अक्सर काफी मैचिंग ड्रेसेस में देखा गया था, और लोगों द्वारा इनकी इस तस्वीरों पर बहुत प्यारा मिला हैं।

इनकी यह तस्वीर देख सकेंगे दोनों मैचिंग ड्रेस में बहुत अच्छी दिख रहीं हैं, यह तस्वीर साल 2017 में आराध्या बच्चन के जन्मदिन की है, जिसमें मां बेटी एक ही डिजाइन और एक ही कलर वाली ड्रेस में पहनी दिखी।मैचिंग पिंक कलर के गाउन को पहने हुए हैं| इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन दोनों ही एक अपने बेहतरीन अंदाज़ और ड्रैसिंग से लोगों का दिल जीता हैं।

हमारे लिस्ट में दुसरी तस्वीर एक वेडिंग ऑकेजन की है, इस तस्वीर में दोनों मां बेटी ने पिंक कलर का गाउन पहने हुए नजर हैं। और दूसरी तरफ ऐश्वर्या की ड्रेस फ्रिल डिज़ाइन दिया गया हैं। बेटी आराध्या ने अपनी मां की जैसे मैचिंग गाउन पहना दिखाई दें रही हैं। इस पार्टी में यह दोनों खूबसूरत और प्यारी नज़र आ रही हैं।

हमारे लिस्ट में यह तस्वीर में अभिषेक बच्चन अलग एक गुलाबी रंग के कुर्ते में दिख रहे हैं और ऐश्वर्या राय आराध्या दोनों शूट में दिख रही हैं। इस तस्वीर में ऐश्वर्य राय ने हल्के पीले रंग के एक सूट पहना हुआ हैं, वहीं उनकी बेटी आराध्या ने अपनी मां की तरह शूट में नज़र आईं, ख़ास बात यह है की दोनों ने अपने सूट के दुपट्टे एक जैसे तरीके का रखा है, और दोनों का ड्रेस मिलता-जुलता दिख रहा हैं।

इस तस्वीर में प्रो कबड्डी लीग के वक्त ही हैं, आपको बता दें अभिषेक बच्चन ने जयपुर पिंक पैंथर्स कबड्डी टीम की पार्टनरशिप ले रखी, मैच के दौरान अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या के साथ मैच देखने पहुंचे और ऐश्वर्या और आराध्या दोनों मैचिंग ड्रेस देखी गईं, सफेद और गुलाबी रंग की मैचिंग जर्सी पहना हुआ था।

इस तस्वीर में दोनों बेहद प्यारी और खूबसूरत दिख रहे हैं, यह एक शादी की तस्वीर हैं। बेटी आराध्या ने बिल्कुल उन्हीं की तरह मैचिंग ड्रेस कैरी की थी|आराध्या बच्चन को एक लाल रंग की ड्रेस में देखा जा सकता है।

इस तस्वीर में दोनों ने सफेद रंग के सूट में दिखी हैं। आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ परियों जैसी नजर आ रही हैं|

यह तस्वीर एक फ़ोटोशूट के दौरान की हैं, जहां दोनों मां बेटी ने मैचिंग ऑटफिट में दिखी।इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय एक सफेद और लाल रंग के ग्रेडिएंट वाली ड्रेस में दिखी और वहीं उनके साथ तस्वीर में उनकी बेटी आराध्या भी नजर आई थी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *