नए घर में शिफ्ट हो चुके है अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, अंदर की तस्वीर हुई वायरल

आपको बात दिया जाए कि हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री कैट्रीना कैफ ने जयपुर में शादी की है। उनकी शादी बहुत ही करीबी दोस्तों और संबंधियों की उपस्थिति में आयोजित की गयी थी। शादी के बाद विकी कौशल और अभिनेत्री कैट्रीना कैफ ने जुहू स्थित एक आलीशान बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट रेंट पर ले लिया है।

इस बिल्डिंग की सबसे खूबसूरत बात बताई जाए तो यह समुंदर के किनारे मौजूद है। अपने घर के कमरे से ही खूबसूरत समंदर के नज़ारे देखने को मिलेंगे। आज हम आपको इस बिल्डिंग में मौजूद फ्लैट के अंदर की कुछ झलकियां दिखाने वाले है।

आपको बता दिया जाए कि शहर की हलचल से दूर स्थित यह बिल्डिंग समंदर के किनारे शांत वातावरण में मौजूद है। इस शानदार बिल्डिंग का हर एक फ्लोर 5055.42 स्क्वायर फीट है। इस बिल्डिंग के छत पर स्विमिंग पूल भी मौजूद है और इसके साथ ही इस बिल्डिंग में स्थित बेडरूम्स भी बहुत सुंदर है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री कैट्रीना कैफ के नए घर की इस खूबसूरत बिल्डिंग में ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली भी रहते हैं। अनुष्का ने अपने नए पड़ोसी कैट्रीना और विकी को शादी की शुभकामनाएं भी दी है।

बता दे अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री कैट्रीना कैफ अपने इस नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैट्रीना कैफ और विकी कौशल के नए घर की झलकियां हम उनके सोशल मीडिया पोस्ट में साफ साफ देख सकते हैं। हाल ही में अभिनेत्री कैट्रीना ने अपनी बालकनी की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें अभिनेत्री अपने मेहंदी वाले हाथों से हलवे की कटोरी पकड़ी हुई दिखाई दे रही हैं। कैट्रीना ने खुद अपने हाथों से यह हलवा बनाया था और यह पोस्ट सोशल मिडिया पर साझा किया था।

आपको बता दे एक और फोटो विकी ने सोशल मिडिया पर सांझा की जिसमें विकी और कैट्रीना एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नज़र आ रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है की अभिनेत्री कैट्रीना कैफ और विक्की कौशल के इस घर का रेंट लगभग 8 लाख रुपए बताया गया है। दोनों ने यह घर 5 साल के लिए रेंट पर ले लिया है। दोनों ने 1.75 करोड़ रूपए सिक्योरिटी अमाउंट भी दे दी है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *