बचपन की तस्वीर देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल, मौजूदा फोटो देखकर दिल की धड़कन हो जाएगी तेज

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां पर कोई भी व्यक्ति अपनी मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल कर सकता है। मगर हौसले की बात की जाए तो हम आज एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जिसने अपनी मेहनत के दम पर बहुत ही कम उम्र में बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है।

आपको बता दिया जाए कि जिस लड़की की तस्वीर आप देख रहे हैं वह अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भी बन चुकी है। और सीरियस में भी नजर आती है। वर्तमान में उनके लगभग 40 मिलीयन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं। फैंस बेहद इंतजार करते रहते हैं कि उनकी अगली फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर कब डाली जाएगी। हाल ही में उनकी बचपन की तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल दिखाई दे रहा है या एक्ट्रेस इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम कमा चुकी है और कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों की लोकप्रिय भी है।

आप भी सोच रहे होंगे कि वह लड़की कौन है तो हम आपको बता दे कि वह और कोई नहीं टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबेर है। जन्नत जुबेर आज टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी है।

इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 40 मिलीयन फॉलोअर्स शामिल है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और अभिनेता सोनू सूद जैसी बॉलीवुड की बहुत सारी हस्तियों की के साथ रील्स वीडियो भी बना चुकी है।

आपको जानकारी दे दिया जाए कि यह टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जन्नत जुबेर रहमानी का एक्टिंग के क्षेत्र में बहुत बड़ा नाम है। और आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तब की थी जब वह महज 8 साल की थी।

वर्तमान में वह हार जीत ,फुलवा, तू आशिकी,मत्ती की बन्नू, काशी अब ना रहे तेरा कागज कोरा और भारत की जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी है और फैंस अभिनेत्री को बेहद पसंद करते हैं। उन्होंने अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग स्किल से लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाई है। जन्नत ज़ुबेर ने इतना बड़ा मुकाम सिर्फ अपनी महनत के दम पर किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *