सैफ अली से लेकर मनोज तिवारी तक इन 5 सुपरस्टार्स के बच्चों भी अपने पिता की दूसरी शादी में शामिल है

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में सितारों द्वारा एक से अधिक शादी करना कोई नई बात नहीं नहीं मानी जाती हैं। पीछले कई सालों से ऐसा देखने को मिल रहा है। हालांकि बहुत से स्टार्स ऐसे रहे हैं जिन्होंने जब दूसरी शादी की तो उसमें उनकी पहली पत्नी के बच्चे भी शादी में हिस्सेदार रह चुके हैं। आज हम आपको इस पोस्ट में कुछ इस तरह के कलाकारों के बारे में ही बताने जा रहे हैं।

सैफ अली खान…

आपकोबता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने दो शादियाँ रचाई है। सैफ अली खान ने सिर्फ 20 साल की उम्र में 32 साल की अभिनेत्री अमृता सिंह से पहली शादी रचाई थी। साल 1991 में दोनों कलाकारों ने लव मैरेज किया था। अमृता सिंह से सैफ को दो बच्चे हुए थे। बता दे उनकी बेटी का नाम सारा अली खान और बेटा का नाम इब्राहिम अली खान है। हालांकि शादी के 13 सालों बाद सैफ और अमृता ने तलाक लेकर अलग हो गए थे। साल 2004 में दोनों एक दूसरे से जुदा हो गए थे।

आपको बता दे सैफ अली खान ने इसके बाद दूसरी शादी करीना कपूर के साथ रचाई थी। टशन फिल्म के समय दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू किया था और फिर कुछ सालों के बाद अक्टूबर 2012 में दोनों ने शादी ककरने का निर्णय लिया और शादी के बंधन में बंध गए। बता दिया जाए कि सैफ अली खान की दूसरी शादी में उनकी बेटी सारा और बेटे इब्राहिम दोनों ही शामिल हुए थे। आपको जानकारी दे दे किबइस दौरान सारा को तो खुद अमृता सिंह ने तैयार किया था।

मनोज तिवारी

जैसा की हम सभी जानते है मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक बेहद लोकप्रिय अभिनेता रह चुके हैं। वहीं वे अब एक राजनेता के रूप में भी काम करते नज़र आते हैं। इस बात की बहुत कम लोगों को ही जानकारी होगी कि अभिनेता मनोज तिवारी भी दो शादी रचा चुके हैं। उनकी पहली शादी रानी संग साल 1999 में हुई थी।

अभिनेता मनोज तिवारी ने साल 2020 में दूसरी शादी रचाई थी। मनोज की दूसरी शादी साल 2020 में लगे लॉकडाउन में हुई थी। में उनकी पहली पत्नी से बेटी जिया तिवारी भी इस शादी की हिस्सेदार रही थी। वहीं अब मनोज को सुरभि तिवारी से भी एक बेटी हुई हैं। उनकी बेटी का जन्म साल 2020 में हुआ था।

दीया मिर्जा…

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दीया मिर्जा भी दो शादी रचा चुकी हैं। आपको बता दे साहिल संघा से उनकी पहली शादी हुई थी और दोनों साल 2019 में तलाक लेकर अलग हो गए थे। वहीं इसी साल फरवरी में दीया मिर्ज़ा ने दूसरी शादी वैभव रेखी से रचाई थी। बता दे वैभव की बेटी समायरा भी इस शादी में शामिल हुई थी। बता दें कि यह दीया के साथ ही वैभव की भी दूसरी शादी हुई थी।

संजीव सेठ…

आपको बता दिया जाए कि संजीव सेठ मशहूर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नज़र आ चुके हैं। जब उन्होंने लता सभरवाल से दूसरी शादी रचाई थी तब इसमें उनकी पहली पत्नी के बच्चे भी हिस्सेदार रहे है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *