टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय हुई oops moment का शिकार, छिपाये नहीं छिपी…

सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से आग लगाने वाली मौनी रॉय ने हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। बीच पर एक पोल के पास खड़े होकर मौनी आराम से पोज दे रही थीं. कई तस्वीरों में वह अपना दुपट्टा लहराती भी नजर आईं। लेकिन इस दौरान उनकी ब्लैक ब्रा कैमरे में कैद हो गई.

मौनी रॉय द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक कलर का स्टेप ट्यूब टॉप और इसके साथ ब्लैक लूज पजामा पहना हुआ है. इसके साथ ही एक्ट्रेस हाथ में ब्लैक स्ट्राइप्ड दुपट्टा पकड़े नजर आईं। मौनी आराम से अपने दुपट्टे को हवा में लहराते हुए तो कभी अपने लुक्स का जादू दिखाती नजर आईं.

https://www.instagram.com/p/CYEGW25tdw6/

इन तस्वीरों में मौनी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। इस दौरान मौनी ने ट्यूब टॉप के नीचे ब्लैक ब्रा पहनी हुई थी, जो साफ नजर आ रही थी और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया.

इससे पहले मौनी रॉय ने बीच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें मौनी बीच पर मस्ती करती नजर आई। वीडियो में एक्ट्रेस कभी अपने दोस्तों को वीडियो में दिखाती नजर आईं तो कभी सूरज ढल रहा था तो कभी बिकिनी में अपने अंदाज का जलवा बिखेरा.

https://www.instagram.com/reel/CYBxT_DglYx/

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा- ‘सोनाट्स एंड सनसेट्स।’ कहां का है ये वीडियो एक्ट्रेस ने ये नहीं लिखा लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने गोवा गई थीं. ऐसे में हो सकता है कि यह वीडियो गोवा के किसी बीच का हो।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *