दंगल फिल्म की इस अभिनेत्री ने सेट से चुराकर दोस्त की शादी में पहनी साड़ी, जाने क्यों?

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड फिल्मों में एक्टर्स और एक्ट्रेसेज बेहद खूबसूरत कपड़े पहने दिखाई देते हैं। पर ये कपड़े स‍िर्फ सेट पर इस्मेताल करने के लिए ही इज़ाज़त मिलती है। अब जरा सोच‍िए, अगर कोई एक्टर लालच में आकर ये कपड़े चुरा ले तो फिर उसका क्या हाल किया जायेगा। एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने एक बार ऐसा ही किया था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में मीनाक्षी सुंदरेश्वर फिल्म के सेट से साड़ी चुराने की बात को भी एक इंटरव्यू में खुलासा किया था।

सेट से चुराकर दोस्त की शादी में पहनी साड़ी

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री सान्या ने राजीव मसंद के एक्टर्स राउंड टेबल 2021 में इस बात को सभी के साथ शेयर किया। एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बताया कि – ‘उनसब ने पहले लॉकडाउन के बाद मीनाक्षी सुंदरेश्वर की शूट‍िंग की थी। वे कैमरे के आगे सेट पर वापस आने से बेहद उत्सुख थी। उन्हें मीनाक्षी बनकर तैयार होने से बहुत प्यार हो गया था और उनके पास अभी भी वो साड़‍ियां मौजूद हैं। उन साड़ियों को उन्होंने सेट से चुराया है। हेलो नेटफ्ल‍िक्स! मैंने अपनी दोस्त की शादी में उन साड़‍ियों को एक बार इस्तमाल भी किया है। ”

आपको जानकारी दे दिया जाए कि मीनाक्षी सुंदरेश्वर में बॉलीवुड की अभिनेत्री सान्या ने मदुरई की एक इंडीपेंडेंट गर्ल का किरदार निभाती नज़र आई है। जिसकी शादी सुंदरेश्वर (अभ‍िमन्यु दस्सानी) से रचाई जाती हैं। फिल्म में मीनाक्षी ज्यादातर समय साड़ी पहनी दिखाई देती हैं।

उनका ये मॉर्डन इंड‍ियन गर्ल का लुक काफी बेहतरीन और खूबसूरत था। कहानी मीनाक्षी और सुंदरेश्वर की शादी के इर्द-ग‍िर्द घूमती है जो लॉन्ग डिस्टेंड मैर‍िज को सफल बनाने की कोशिश करते हैं। यह फिल्म हाल ही में नेटफ्ल‍िक्स पर रिलीज हुई थी और दर्शको ने इस फिल्म को बहुत प्यार भी दिया है।

क्यों किया फिल्म को साइन? 

अभिनेत्री सन्या मल्होत्रा ने कुछ समय पहले पीटीआई के साथ बातचीत में इस फिल्म को साइन करने को लेकर भी खुलासा किया था। उन्होंने बताया था- ‘ये उनके लिए पहली नजर का प्यार जैसा एक्सपीरिएंस रहा है। जब उन्होंने स्क्र‍िप्ट सुना, वे उस कहानी से जुड़ा महसूस कर रही थी। आपको बता दे ये एक यून‍िवर्सल और रिलेटेबल स्टोरी है। वे एक ऑड‍ियंस के नजर‍िए से एक सिंपल लव स्टोरी देखने के लिए चिंतित भी थी। वे कैरेक्टर और स्क्र‍िप्ट के प्रति आकर्ष‍ित हो चुकी थी।” इस वजह से अभिनेत्री यह फिल्म में काम करना चाहती थी।

इस फिल्म में व‍िक्की कौशल संग सान्या की पेयर‍िंग 

आपको बता दिया जाए कि अभिनेत्री सान्या जल्द ही व‍िक्की कौशल के साथ फिल्म सैम मानेकशॉ में दिखाई देने वाली है। वे सैम की पत्नी का किरदार निभाते दिखाई देंगी।

इसमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा और अभिनेता व‍िक्की कौशल के अलावा फात‍िमा सना शेख भी शामिल हैं। सैम मानेकशॉ के साथ ही सान्या के पास व‍िक्रांत मैसी के साथ भी क्राइम थ्र‍िलर लव हॉस्टल फिल्म भी लिस्ट में शामिल हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *