तारक मेहता की बबीता जी की माँ है इतनी खूबसूरत की बॉलीवुड की हिरोइन उनके आगे भरे पानी

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मशहूर अदाकारा मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपनी माता जी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी माताजी पीच कलर की बनारसी साड़ी पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं और मुनमुन अपने मां के प्रति अपना प्यार दिखाते हुए नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि दर्शक मुनमुन के बदले उनकी मां की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CXlc7DQh7QR/

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़े सभी कलाकार घर घर में मशहूर है और लोग इस सीरियल के किरदार को इस कदर पसंद करते हैं कि उनके निजी जीवन में भी दिलचस्पी रखते हैं और आजकल मुनमुन दत्ता जो इस सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाती हैं उनकी तस्वीर जो उन्होंने अपनी माता जी के साथ शेयर की है वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

मालूम हो कि बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता को दर्शक खूब पसंद करते हैं और उन्होंने इस रोल से दर्शकों के दिल में घर कर लिया है. बबीता जी सोशल मीडिया की एक एक्टिव यूजर हैं और अपनी बोल्ड एवं खूबसूरत तस्वीरें अपने प्रशंसकों से शेयर करते रहते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर डाली है वह उनकी मां के साथ की तस्वीर है. उन्होंने अपने सगराम हैंडल पर अलग-अलग पोज में भी फोटो शेयर किए हैं . मुनमुन खुले बालों में बेहद खूबसूरत लगती हैं और अक्सर बड़े-बड़े ईयररिंग ना पसंद करती हैं.

मुनमुन के शेयर किए गए फोटो पर एक प्रशंसक ने लिखा है कि तेनु सूट सूट करदा वहीं कुछ लोगों ने मनमोहन को पंजाबन कुड़ी बोल कर उनकी तारीफ की है. बताते चलें कि मुनमुन दत्ता ने अपना नया घर हाल ही में खरीदा है और उनका यह घर बेहद आलीशान है और अपने इस नए घर का इंटीरियर भी इस अदाकारा ने खुद ही डिजाइन किया है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *