अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा देवगन ने किया जिसके साथ डिनर, लोगो ने पहचान लिया, बोले- ये तो…

बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल की बेटी निसा देवगन मंगलवार रात अपने दोस्त के साथ डिनर पर स्पॉट की गई थी। इस दौरान पपराजी ने उनको कैमरे में कैद कर लिया था और उनकी बहुत सारी तस्वीर भी खींच ली थी।

निसा देवगन की ये फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दे रही है। इस तस्वीर पर लोग कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि निसा देवगन अपनी मां काजोल की फोटोकॉपी ही है।

तो कुछ ने यह भी लिखा है कि निसा नोरा को टक्कर देने वाली है। उनके दोस्त के बारे में भी लोग तरह-तरह के कयास लगाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दिया है जाए कि एक फॉलोअर ने यह तक कमेंट किया है कि यह गोविंदा का बेटा है। आपको बता दे निसा देवगन फ़िलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है।

https://www.instagram.com/reel/CYCPM6mlqph/

जुलाई के महीने में वह भारत लौटी थी और अब अपने माता-पिता के साथ रह रही है। काजोल के साथ उनकी एयरपोर्ट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती दिखाई दी थी।

शॉर्ट ड्रेस में प्यारी विधि निसा देवगन

आपको जानकारी दे दिया जाए कि अजय देवगन और काजोल की बेटी निशा देवगन अपने दोस्त के साथ डिनर डेट पर गई हुई थी। इस दौरान ही पपराजी ने उनकी बहुत सारी तस्वीरें भी क्लिक कर ली थी। निसा ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी। और खुले बालों में काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही थी। काजोल के फैंस को निशा की उनकी छवि ही दिखाई देती है।

तो कई लोग उनके ट्रांसफॉरमेशन देखकर भी काफी हैरान हो जाते हैं। इस बीच निसा के दोस्त ने भी सबका ध्यान आकर्षित कर लिया है। कुछ लोगों ने यह कमेंट किया है कि वह गोविंदा का बेटा है। कुछ लोगों ने यह भी लिखा है कि निशा काफी दिनों बाद इस तरह दिखाई दी।

सिंगापुर में कर रही पढ़ाई

आपको जानकारी दे दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल की बेटी निशा देवगन सिंगापुर में फ़िलहाल पढ़ाई कर रही है। वह जुलाई महीने में भारत लौटी थी बीते साल कोरोनावायरस फैलने की वजह से निसा देवगन सिंगापुर से वापस इंडिया आ गई थी। कुछ दिन रुकने के बाद सिचुएशन नॉर्मल होते ही निशा देवगन वापस सिंगापुर लौट गई थी। काजोल उनके साथ वही रुकी हुई थी।

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *