सलमान खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल, साथ में इस लड़की को पहचानो तो माने…

सलमान खान और सिंगर अलीशा चिनॉय एक समय में कभी किसी टूथपेस्ट का ऐड किया था। और वो वीडियो अब काफ़ी तेज़ी से वाइरल हो रही है। इस वीडियो में दोनों को क्रॉसवर्ड पजल को खेल रहे है। बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों में सलमान खान ने अलीशा के साथ एक ऐड में नजर आए थे।

यह एड सलमान ख़ान के यंग दिनो वाली है। इस एड में सलमान और आलिशा दोनो रोमांटिक होते नज़र आ रहे है। जिसे फैंस काफ़ी ज्यादा पसंद कर रहे है।इस ऐड में देखा गया कि सलमान खान चेक शर्ट पहना है और अलीशा लाल रंग की पोल्का-डॉटेड ड्रेस पहन रखी है। इस एड में अलीशा एक रूम में जाती हैं, और वहां सलमान खान एक पजल को हल कर रहे है। फ़िर दोनो बाते करते है और मुस्कुराते हुए नजर आते है।

सलमान खान के क्रॉसवर्ड पजल हल करते हुए देख फैंस उन्हे बहुत पसंद कर रहे है।और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर रहे है। इतना हीं नहीं फैंस उनकी विडियो पर ख़ूब सारे कॉमेंट भी कर रहे है।

https://www.instagram.com/reel/CX-yv3sIXlp/

सलमान खान की फिल्मी दुनियां में शुरूआत

सलमान ख़ान अपनी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से फेमस हुए थे। सलमान ने 23 साल की उम्र में 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड की दुनियां में कदम रखा था। सलमान ने इस फिल्म में लीड एक्टर के भाई का रोल किया था। और सलमान खान लीड एक्टर के तौर पर पहली बार 1989 में आई रोमांटिक फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में दिखाईं दिए थे।यह फिल्म उस साल सबसे ज्यादा पॉपुलर हुईं थीं। और तभी से वो एक सफल एक्टर बन गए।

सलमान खान को सांप ने काटा

सलमान की जन्मदिन के एक दिन पहले उन्हे फॉर्महाउस में सांप ने काट लिया। पर उन्हे तुरन्त हॉस्पिटल मे एडमिट किया गया। और अब वो खतरे से बाहर है। और पूरी तरह स्वस्थ है।आपको बता दिया जाए कि टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान नज़र आने वाले है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक बताया जाता है कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने इस फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रोक दी है, और वह मेरी क्रिसमस की शूटिंग करने लगी है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *