जब सलमान का दिल तोड़ते हुए करीना कपूर खान ने बीच शो मे लिया बार-बार दूसरे खान नाम, सलमान करते रह गए मिन्नतें

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में दर्शकों द्वारा कुछ अभिनेता और अभिनेत्रियों की जोड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. ऐसी भी कई जोड़ियां है जिन्होंने अपने ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग को प्यार में बदलते हुए एक दूसरे के शादी भी रचाई है. वहीं दूसरी तरफ कुछ जोड़ियां ऐसी है जो आज भी एक अच्छी दोस्त ही बनी हुई है. हम आपको आज ऐसी ही एक जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं.

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान और करीना कपूर खान बेहद अच्छे दोस्त हैं. इनकी जोड़ी को भी ऑनस्क्रीन खूब सराहा जाता है और दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है. बताते चलें कि सलमान खान करीना कपूर खान से उम्र में कुल 15 वर्ष बड़े हैं लेकिन फिर भी इनके बीच स्क्रीन पर थोड़ा भी अंतर नहीं दिखता है.

आज हम आपको सलमान खान और करीना कपूर खान के बीच एक एक घटना के बारे में ही बताने जा रहे हैं, जो बिग बॉस 6 के सेट पर घटित हुई थी. जब वहां पर करीना कपूर खान आई थी. हम आपको बता दें कि इस एपिसोड के दौरान एक तरफ जहां सलमान खान, करीना कपूर के साथ मस्ती मजाक के मूड में थे, वहीं करीना उनकी खिंचाई करने का कोई भी मौका छोड़ नहीं रही थी. करीना से बात करते हुए सलमान पूछते हैं कि आपका फेवरेट डांसर कौन है..? तो करीना जानबूझकर कहती है रितिक रोशन.

इस पर सलमान उनका सिगनेचर स्टेप करके दिखाते और कहते हैं यह मुझे भी आता है. सलमान खान का अगला सवाल यह होता है कि बॉलीवुड में सबसे शैतान खान कौन है. इसका जवाब देते हुए करीना कपूर कहती है कि मेरे लिए बॉलीवुड का एक ही शैतान खान है और वह सब जानते हैं कि कौन है. हम आपको बता दें कि सलमान के कितने भी प्रयास करने पर भी इस सवाल पर करीना ने सलमान खान का नाम नहीं लिया और उन्होंने सलमान की जगह इमरान खान का नाम ले लिया.

हम आपको बताते चलें कि सलमान और करीना ने अभी तक बजरंगी भाईजान, बॉडीगार्ड, दबंग 2 जैसी फिल्मों में एक काम किया है. इन फिल्मों में इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *