काजोल से कैटरीना कैफ तक, इन एक्टर्स ने काफी छोटी उम्र में ही अपने माता पिता को अलग होते हुए देखा

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में सफलता हासिल कर चुकी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जितने में कामयाब रही। हमेशा हंसमुख दिखने वालीं काजोल जब तीन-चार साल की थीं तभी उनके पेरेंट्स का डिवोर्स हो गया था और उनके माता पिता अलग हो गए थे। काजोल ने छोटी उम्र में ही पापा-मम्मी का तलाक होते हुए देखा है।

टीवी और बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों ले लिस्ट में शामिल रेणुका शहाणे अपनी मुस्कान से हर किसी का दिल जीतते आई है। अभिनेत्री रेणुका जब काफी छोटी थीं तभी उनके पेरेंट्स का डिवोर्स हो गया था और उन्हें इस दर्द से गुज़रना पड़ा था। एक इंटरव्यू में रेणुका ने खुलासा किया था कि कॉलोनी के लोग अपने बच्चों को उनके साथ सिर्फ इसलिए नहीं खेलने देते थे कि मेरे पापा मम्मी का तलाक हो चुका था।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी छोटी उम्र में पेरेंट्स का डिवोर्स का दर्द झेला था। अभिनेता अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने उनकी मां मोना कपूर को तलाक दे दिया था और उसके बाद एक्ट्रेस श्रीदेवी से शादी रचाई थी।

बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी बेहद छोटी सी उम्र में पेरेंट्स के तलाक का दर्द झेला है और उन्हें इस दर्द से गुज़रना पड़ा था। अभिनेत्री कैटरीना के पिता मोहम्मद कैफ कश्मीर से थे और मां ब्रिटिश की थी। पेरेंट्स के तलाक के बाद कैटरीना अपनी मां के साथ ही रह रही थी।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कबीर सिंह के नाम से जाने जाने वाले शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर और मां नीलिमा अजीम हैं। शाहिद जब बहुत छोटे थे तब पंकज और नीलिमा तलाक हो गया था और अलग हो गए थे। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद का बचपन दिल्ली में उनके नाना नानी के घर बिता था।

आपको बता दिया जाए कि ‘जर्सी’ फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के आमने सामने घूमती है। कहानी क्रिकेट में होने वाली राजनीति और क्रिकेटर के संघर्ष पर आधारित है। फिल्म में मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर की पत्नी और पंकज कपूर शाहिद के मेंटर का किरदार निभाते नज़र आयेंगे । ‘जर्सी’ 31 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *