स्मृति ईरानी की बेटी की सगाई इस व्यक्ति के साथ हुई,जानिए कौन है उनका दामाद

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 25 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर नए जोड़े की एक तस्वीर पोस्ट की और कहा कि उनकी बेटी शैनेल ईरानी ने सगाई कर ली है। शनैल स्मृति ईरानी के पति जुबीन ईरानी की पहली पत्नी की बेटी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि स्मृति ईरानी के पति जुबीन ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी से उनकी एक बेटी शनैल है। इसके अलावा स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी के दो बच्चे हैं, बेटे का नाम जोर ईरानी और बेटी का नाम जोश ईरानी है.

राजनेता और टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकीं स्मृति ईरानी अपने राजनीतिक कामों के अलावा अब कई बार अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं। स्मृति ईरानी इस समय बेटी की सगाई को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि उनकी बेटी की सगाई हो गई है।

दामाद को दी चेतावनी:

इसके अलावा स्मृति ईरानी ने अपने पोस्ट में खडूस सास का अवतार दिखाया है। उन्होंने मजाक में अपने दामाद को चेतावनी दी है। इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ‘यह पोस्ट उस आदमी के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है…अर्जुन भल्ला हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है…तुम्हें एक पागल आदमी ससुर के रूप में मिलना है और इससे भी बदतर मैं तुम्हारी सास हूं। मैं .. (आधिकारिक तौर पर आपको चेतावनी दे रहा हूं) भगवान आपका भला करे…’

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दामाद और बेटी शनैल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनकी बेटी और दामाद एक दूसरे के साथ एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कौन हैं केंद्रीय मंत्री के दामाद अर्जुन भल्ला और क्या करते हैं-

स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी शनैल और अपने होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला की सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। स्मृति की बेटी शनैल ने अर्जुल भल्ला से सगाई कर ली है। पहली तस्वीर में शनैल के बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला घुटने के बल बैठे और सगाई की अंगूठी पहने शनैल को प्रपोज करते दिख रहे हैं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में अर्जुन और शनैल एक दूसरे को गले लगाते और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CX6Y-hEP7yY/

इस तस्वीर में शनैल अपनी सगाई की अंगूठी भी दिखा रही हैं। तस्वीरों में दोनों की ये जोड़ी बेहद कमाल की लग रही है. हालाँकि स्मृति सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के बारे में ज्यादा पोस्ट नहीं करती हैं, लेकिन यह एक खुशी का पल था। इस ऐलान के बाद स्मृति ईरानी के दामाद अर्जुन भल्ला सुर्खियों में हैं और हर कोई जानना चाहता है कि वह कौन हैं.

शाहरुख ने रखा था नाम:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनैल पेशे से वकील हैं. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई में ही की और उच्च शिक्षा के लिए अमेरिका चली गईं और उन्होंने जॉर्ज टाउन विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मेरे बचपन के दोस्त जुबिन की बेटी बड़ी और खूबसूरत हो गई है. मैंने उसका नाम लिया था।’ हालांकि अर्जुन भल्ला फिलहाल मिस्ट्री बॉय बने हुए हैं। स्मृति ईरानी ने भी अर्जुन भल्ला के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक अर्जुन लंदन से MBA कर रहे हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *