सपना चौधरी के स्टेज पर एंट्री से पागल हुई भीड़, लोगों में मचा हाहाकार

हरियाणा की मशहूर डांसर और अपने अलग अंदाज के लिए फेमस सपना चौधरी लोगों के दिलों पर राज करती हैं और सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव भी नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही उनका वीडियो शेयर होता है, दशकों में धूम मचाता है और वह वीडियो लंबे समय तक दर्शकों द्वारा देखे भी जाते हैं. हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने एक डांस शो का वीडियो शेयर किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है और इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और काफी बड़ी तादाद में लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है.

https://www.instagram.com/p/CX5Wc35g01l/

बता दें कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है यह वीडियो 25 दिसंबर को उनके इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है और उस वीडियो में सपना चौधरी एक बड़े कार्यक्रम में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना ने हरे रंग का सूट पहन रखा है और उनके स्टेज पर कदम रखते ही दर्शकों में कोलाहल सी मच गई है और लोग चिल्लाते नहीं थक रहे हैं. सपना के पहले ही स्टेज पर लोग मानो पागल हो चुके हैं. देखा जाता है कि सपना के डांस स्टेप्स ऐसे होते हैं कि लोगों को बार-बार उस वीडियो का मन करता है और उनका डांस काफी प्रशंसनीय भी होता है.

बताते चलें कि सपना चौधरी बॉलीवुड में भी नजर आती नहीं है और अभय देओल की फिल्म नानू की जानू मैं सपना ने आम किरदार भी निभाया था और एक आइटम नंबर भी करती नजर आई थी. वर्ष 2017 मैं सपना चौधरी बिग बॉस के सीजन 11 में भी नजर आई थी और उन्हें टीवी जगत में लाडो सीरियल में भी देखा गया है. सपना का जन्म वर्ष 1990 में दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था और वर्ष 2008 में उनके पिता का निधन हो गया था और अपने परिवार की जिम्मेदारी संभालते हुए सपना ने नृत्य और गायन को करियर के रूप में चुना और आज वह पूंजी और शोहरत दोनों अर्जित कर रही है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *