सलमान खान को जिस सांप ने काटा उसके साथ क्या किया गया? बताया खुद सलमान खान के पिता ने

रात के समय में मुंबई से सटे पनवेल फार्म हाउस में सलमान खान को सांप काटने की खबर से उनके तमाम चाहने वाले काफी ज्यादा चिंतित हो गए थे बाद में मालूम चला है कि यह सब बिना विश का था जिस ने सलमान खान को काटा था वही कुछ घंटों के इलाज के बाद ही सलमान खान को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई थी इसके बाद जाकर सलमान खान के चाहने वालों को थोड़ी सी राहत मिली वहीं इस पूरे मामले को लेकर अब उनके पिता से बातचीत की गई है!

इस मामले को लेकर सलमान खान के पिता सलीम खान ने बताया है कि रात को सलमान खान अपने कमरे में थे और अचानक से उनको अपने हाथ में दर्द महसूस हुआ वहीं सलमान खान ने देखा तो मालूम चला कि उन्हें साफ नहीं डस लिया है अगर सांप जहरीला नहीं था ऐसे में सलमान को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद इंजेक्शन दिया गया और कुछ घंटों के बाद उन्हें घर जाने भी दिया गया!

वहीं उन्होंने आगे बताया है कि यह तो नहीं मालूम चला है कि आखिरकार सलमान खान के कमरे में कहां से घुसा मगर सांप को पकड़कर बाद में जंगल में छोड़ दिया गया है! वही सलीम खान ने आगे इस बारे में बात करते हैं विस्तार से कहा कि रायगढ़ स्थित पनवेल के फार्म हाउस और आसपास के गांव में सांप के द्वारा काटे जाने के मामले बहुत आम बात है वहीं आसपास के इलाकों में बहुतायत में सांप पाए जाते हैं और लोगों को डसने कि मामले भी वहां से आते ही रहते हैं लोगों को अचंभित होने की कोई बात नहीं है!

वहीं मुंह में आ गई यही बताया है कि ऐसे में कम ही लोगों को मालूम होगा कि 98% सांप जहरीले नहीं होते हैं और मैं सिर्फ दो ही प्रतिशत सांप के अंदर विष पाया जाता है और ऐसे में अधिकांश को लेकर लोगों में बैठा हुआ डर बेवजह का ही होता है वही सलमान खान को सांप को काटे जाने के मामले को भी बहुत ज्यादा तूल दे दिया गया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *