शर्मीले प्रभास ने 97 किस करके सोशल मिडिया पर मचा दिया बवाल, चंद घटें में जमकर वायरल हुई वीडियो

जैसा की हम सभी जानते है साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे- श्याम’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। आपको बता दे फिल्म मेकर्स ने ‘राधे- श्याम’ के ट्रेलर को तमिल और हिंदी में भी रिलीज़ किया था।

फिल्म का ये ट्रेलर काफी दमदार और रोमैंटिक साबित हुआ। जिसने ने लोगों का मन मोह लिया है। ‘राधे- श्याम’ के ट्रेलर में रोमेंस सिन भरपूर शूट किया है। वहीं स्टोरी में कुछ ट्विस्ट ऐसे भी है जो लोगों के बीच ससपेंस पैदा करता नज़र रहा है।

फिल्म का ट्रेलर इतना ज्यादा हिट हुआ है कि इसे कुछ ही समय में करोड़ों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। लेकिन इसका एक सीन है, जो लोगों के बीच सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन चुका है।

डीटेल में बारे में बताया जाए तो ट्रेलर में सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े के बीच क्यूट रोमैंटिक केमेस्ट्री देख पाएंगे। साथ ही इस फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

आपको बता दे वो डायलॉग तब का है, जब कपल पर्दों के बीच खड़े हो जाते हैं।पर्दों के बीच में खड़े होकर प्रभास ने पूजा को अपनी बाहों में पकड़ा होता है। तब प्रभास पूजा से पूछते हैं कि कितने किस हो चुके हैं।

जिसपर अभिनेत्री पूजा जवाब देते हुए कहती हैं कि 97 हो चुके है। दोनों का ये डायलॉग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया है। ट्रेलर के इस पार्ट को लोगों ने बहुत बार देखा है। ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से पॉजीटिव कमेंट्स भी प्राप्त हो रहे हैं।

फिल्म के बारे बताया जाए तो फिल्म ‘राधे- श्याम’ को डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित किया गया है। आपको जानकारी दे दे इस फिल्म में बहुत से अन्य बड़े कलाकारों ने भी अपना प्रदर्शन दिखाया है। इनमें से एक नाम अपने जमाने की मशहूर अदाकारा भाग्यश्री भी शामिल है। जिन्होंने इस फिल्म में एक्टर प्रभास की मां का किरदार निभाया है। ‘राधे- श्याम’ फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा दिखाया जायेगा। बता दे इस फिल्म के संपादक कोटागिरी वेंकटेश्वर राव हैं।

ये तो आपने फिल्म के बारे में जानकारी हासिल की है। अब आपको बताते चले कि फिल्म ‘राधे-श्याम’ अगले साल 14 जनवरी को रिलीज़ हो सकती हैं। इस फिल्म की रिलीज़ का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर और गानों के वजह से और भी ज्यादा एक्साइटमेंट बढा दी है। फैंस की एक्साइटमेंट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में हिट हो होने की संभावना है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *