तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोनू ने टप्पू के साथ डेटिंग अफवाहों पर खुलासा किया, कहा- हम इतने करीब आए….

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वाले शो को कौन नही जानता सबसे पुराना सीरियल बोला जाए तो यही है जो 2008 से अब तक चल रही है और इस में काम करने वाले किदारो ने भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है. कुछ समय पहले जो एक पुरानी सोनू का किरदार निभा रही थी जिसका नाम निधि भानुशाली है उसको भी अब लोग घर घर में जान ने लगे हैं. निधि सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैन्स को अपनी पर्सनल लाइफ से जूड़ी बातें शेयर करती है. कुछ समय पहले ही में उनके एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने शो में ‘टप्पू’ की भूमिका निभाने वाले भव्या गांधी के साथ डेटिंग और रिलेशनशिप की खबरों पर अपनी चुप्पी तेड़ी है।

ईटाइम्स नामक चेंनल से बातचीत में, निधि भानुशाली ने अपने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के को-स्टार भव्य गांधी के साथ डेटिंग की खबरों पर बहुत खुलकर बात की और बोला,की ‘हमारे बीच अब बाते नही होती है हम दोनों अब एक दूसरे से बहुत ही कम बात करते हैं हमारे बीच कन्वर्सेशन गैप हो गया है. लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि मुझे उनके इतने करीब आने और उनसे दोस्त बनने का मौका मिला.

निधि से जब शो में टप्पू का किरदार निभा रहे राज अनादकट और मुनमुन दत्ता की लिंकअप वाले अफवाहों पर बात की..इस पर रिएक्ट करते हुए निधि उफ (सोनू) ने कहा, ‘मुझे इससे दूर ही रखो मुझे छोड़ दो, मैं अभी तक सच्चाई नहीं जानती हू. मैं कुछ भी नहीं बोलना चाहती कि जिससे सभी का ध्यान मेरे ऊपर चल जाये।”

निधि ने फर सबको बताया कि वो आजकल अपने ट्रैवल पार्टनर ऋषि को डेट कर रहीं हैं. वो और ऋषि दोनों ट्रेवलिंग करना बहुत पसंद करते हैं और आमतौर पर देखा जाए तो वे दोनों अपने पेट डॉग के साथ अपनी कार में एक साथ ट्रैवल करते हैं. निधि ने फर कहा, ‘मेरे अंदर बहुत लंबे समय से ट्रेवल करने का कीड़ा है. मुझे ट्रेवल करना बहुत पसंद है उन्होंने बोला.’

निधि ने ऋषि के साथ अपनी लेटेस्ट रोड वाले ट्रिप को लेकर बात करते हुए बताया कि दोनों ने साथ में महाराष्ट्र, लद्दाख और फिर जम्मू और कश्मीर के आस-पास के बहुत सारे इलाके घूमी है. इस ट्रिप के दौरान दोनों कई बार टेंट में एक साथ भी रहे है.

अपने वेकेशन से वायरल हुई अपनी बिकिनी फोटोज के बारे में बात करते हुए निधि ने कहा कि अपने पेरेंट्स से मिलने वाले सपोर्ट बहुत कम जनों को ही मिलता है और मैं बहुत खुश क़िस्मत हूँ की मेरे पैरेंट मुझ समझे. वहीं ट्रोल्स को लेकर उन्होंने बोला कि अंधेरे कमरों में कंप्यूटर के पीछे बैठे लोगों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *